गाजीपुर: रंगदारी ना देने पर सीमेंट सप्लायर पर बदमाशों ने किया हमला

गाजीपुर, रंगदारी
गाजीपुर: रंगदारी ना देने पर सीमेंट सप्लायर पर बदमाशों ने किया हमला
गाजीपुर। नंदगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सीमेंट सप्लायर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताते चले कि बिड़ला सीमेंट के प्रमोटर/सप्लायर प्रवीण सिंह सदर कोतवाली क्षेत्र के बडीबाग निवासी हैं। बिड़ला परफेक्ट सीमेंट के नाम से बडीबाग मे ही ऑफिस भी स्थित है। प्रवीण गाजीपुर से वाराणसी फोरलेंन मार्ग निर्माण कार्य मे सीमेंट की सप्लाई करने का काम कर रहे है। व्यापारी प्रवीण सिंह से बदमाशो द्वारा उनसे रंगदारी मांगी जा रही थी। जिसका पुर-ज़ोर विरोध करना…

गाजीपुर। नंदगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सीमेंट सप्लायर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताते चले कि बिड़ला सीमेंट के प्रमोटर/सप्लायर प्रवीण सिंह सदर कोतवाली क्षेत्र के बडीबाग निवासी हैं। बिड़ला परफेक्ट सीमेंट के नाम से बडीबाग मे ही ऑफिस भी स्थित है। प्रवीण गाजीपुर से वाराणसी फोरलेंन मार्ग निर्माण कार्य मे सीमेंट की सप्लाई करने का काम कर रहे है।

व्यापारी प्रवीण सिंह से बदमाशो द्वारा उनसे रंगदारी मांगी जा रही थी। जिसका पुर-ज़ोर विरोध करना प्रवीण सिंह को भारी पड़ा और अज्ञात बदमाशो ने दर्जनो की संख्या मे गोलबंद होकर पीएनसी स्टोर फतुल्लहपुर, नंदगंज के पास रविवार की देर रात उनपर हमला कर दिया। हमले मे बदमाशो ने लोहे के राड से बुरी तरह मार-पीट कर प्रवीण को घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रवीण सिंह फतुल्लहपुर स्थित पीएनसी स्टोर सीमेंट लोड करने गए हुए थे कि तभी दर्जनो की संख्या मे आए हुए हमलावरो ने उनपर हमला कर उन्हे लहूलुहान कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- भारत बंद: हजारों लोग, सैकड़ों मासूम व कई दर्जन मरीज फंसे थे गाजीपुर में }

प्रवीण सिंह को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सको द्वारा उनकी हालत गंभीर होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिला महामंत्री अनीश अहमद ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री, आईजी जोन वाराणसी व जिला पुलिस अधीक्षक को घटना से अवगत कराया।

इस घटना की जानकारी देते हुए थाना नंदगंज प्रभारी रवीन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि घायल प्रवीण सिंह का बयान दर्ज़ कर एक नामजद व दस अज्ञात बदमाशो के नाम से मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। जिसमे हमलावरो कि गिरफ्तारी के लिए दबिस दी जा रही है। लेकिन इस घटना मे अभी तक किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

{ यह भी पढ़ें:- सांसत मे सरकार: अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में पंचायत व ग्राम विकास अधिकारी }

रिपोर्ट-राजेश पांडे

Loading...