गाजीपुर: दलित युवती का खेत में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गाजीपुर दुष्कर्म, गाजीपुर पुलिस
गाजीपुर: दलित युवती का खेत में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Gazipur Rape Murder

गाजीपुर/सादात। बहरियाबाद थाने के बघांव गांव में गेहूं के खेत में शनिवार की सुबह दलित युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की शिनाख्त चंदना(21)के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है, मृतका शुक्रवार की सुबह दस बजे शौच के लिए बाहर निकली थी। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। घरवाले तब से उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच उसकी लाश मिलने की खबर उन्हें मिली।

मौके पर एकत्र सैकड़ों ग्रामीण शव पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि फोरेंसिक टीम आने के बाद ही शव पुलिस को सौंपेंगे। आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में गर्दन-पेट में चाकू का प्रहार कर मौत की नींद सुला दी गयी। मृतका की लाश गांव के ललन यादव के गेहूं के खेत में फेंक में पायी गयी है।

दलित युवती की हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सैदपुर मुन्नी लाल गौड़ मय फोर्स मौके पर पहुंचे। एसओ ने पर्दाफाश को बताया कि यह हत्या का मामला है। दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद होगी। युवती के घरवाले फिलहाल कुछ बता नहीं रहे हैं। युवती अविवाहित थी।

गाजीपुर/सादात। बहरियाबाद थाने के बघांव गांव में गेहूं के खेत में शनिवार की सुबह दलित युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की शिनाख्त चंदना(21)के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है, मृतका शुक्रवार की सुबह दस बजे शौच के लिए बाहर निकली थी। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। घरवाले तब से उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच उसकी लाश मिलने की खबर उन्हें मिली। मौके पर एकत्र सैकड़ों ग्रामीण शव पुलिस को…