यूपी: गाजीपुर मे दो महिला शिक्षामित्रों की संदिग्ध मौत

gazipur news
Demo Pic

Gazipur Shikshamitra Maut

गाजीपुर। सैदपुर तहसील क्षेत्र के तहत दो गांवो में महिला शिक्षामित्रो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद शिक्षा मित्रों के बीच आक्रोश का माहौल व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार सैदपुर थाना क्षेत्र के अलायचक गांव निवासी महिला शिक्षामित्र सीमा देवी 35 वर्ष पत्नी सूर्यभान कि बृहस्पतिवार को देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। साथ ही परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि सीमा क्षेत्र के नई कोर्ट प्राथमिक विद्यालय पर कार्यरत थी। इसके साथ ही यह बताया जा रहा है कि जबसे शिक्षामित्रों का समायोजन रद्द हुआ है, तब से वह डिप्रेशन में चली गई थी और संभवत इसी वजह से उसकी मौत हुई।

दूसरी घटना में इसी क्षेत्र के खानपुर थाना क्षेत्र के अमृता शर्मा 30 वर्ष पत्नी पंकज शर्मा लवलेहरा की भी संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मौत हो गई थी। अमृता अपने गांव के ही प्राथमिक विद्यालय पर कार्य थी। अभी बताया जा रहा है कि समायोजन रद्द होने के चलते अवसादग्रस्त चल रही थी। जिसका इलाज दिल्ली के एक चिकित्सालय में चल रहा था, जहां पर उसकी मौत हो गई। मौत पर परिजनों का हाल बेहाल है।

घटना की जानकारी होने के बाद शिक्षामित्रो के परिजनों में दहशत का माहौल है।

रिपोर्ट- राकेश पांडे

गाजीपुर। सैदपुर तहसील क्षेत्र के तहत दो गांवो में महिला शिक्षामित्रो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद शिक्षा मित्रों के बीच आक्रोश का माहौल व्याप्त है। जानकारी के अनुसार सैदपुर थाना क्षेत्र के अलायचक गांव निवासी महिला शिक्षामित्र सीमा देवी 35 वर्ष पत्नी सूर्यभान कि बृहस्पतिवार को देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। साथ ही परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही…