बेटी हिनाया के साथ नज़र आई गीता बसरा, देखें क्यूट PHOTOS

बेटी हिनाया के साथ नज़र आई गीता बसरा, देखें क्यूट PHOTOS
बेटी हिनाया के साथ नज़र आई गीता बसरा, देखें क्यूट PHOTOS

Geeta Basra Spotted With Her Daughter Hinaya

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा गुरुवार को अपनी बेटी हिनाया के साथ नज़र आईं जिसमें दोनों ने ही बेहद क्यूट स्माइल के साथ पोज दिए। इस दौरान गीता बसरा ने हिनाया का हाथ पकड़ रखा था। मां-बेटी की मुस्कुराहट आपके दिल में उतर जाएगी।

एक टीवी शो के दौरान गीता बसरा ने बताया था कि बेटी हिनाया उनकी जिंदगी में बेहद खास हैं और वह उनका बहुत ख्याल रखती हैं।

ऐक्ट्रेस गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी। इसके बाद 2016 में बेटी हिनाया का जन्म हुआ।

हरभजन सिंह और गीता बसरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। ऐसा कहा जाता है कि हरभजन ने गीता को इम्प्रेस करने के लिए काफी मेहनत की थी।

बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हिनाया के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

बात करें गीता बसरा की तो उन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से की थी। गीता बसरा की पहली बॉलिवुड फिल्म के ऐक्टर इमरान हाशमी थे।

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा गुरुवार को अपनी बेटी हिनाया के साथ नज़र आईं जिसमें दोनों ने ही बेहद क्यूट स्माइल के साथ पोज दिए। इस दौरान गीता बसरा ने हिनाया का हाथ पकड़ रखा था। मां-बेटी की मुस्कुराहट आपके दिल में उतर जाएगी। एक टीवी शो के दौरान गीता बसरा ने बताया था कि बेटी हिनाया उनकी जिंदगी में बेहद खास हैं और वह उनका बहुत ख्याल रखती हैं। ऐक्ट्रेस गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी। इसके बाद 2016 में बेटी हिनाया का जन्म हुआ। हरभजन सिंह और गीता बसरा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। ऐसा कहा जाता है कि हरभजन ने गीता को इम्प्रेस करने के लिए काफी मेहनत की थी। बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हिनाया के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। बात करें गीता बसरा की तो उन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2006 में फिल्म 'दिल दिया है' से की थी। गीता बसरा की पहली बॉलिवुड फिल्म के ऐक्टर इमरान हाशमी थे।