1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gehana vashisht को Supreme court ने दी राहत, मिली सकती है अग्रिम जमानत

Gehana vashisht को Supreme court ने दी राहत, मिली सकती है अग्रिम जमानत

अश्लील फिल्म मामले में पुलिस ने बीते दिनो गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) को अरेस्ट किया था। गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) जमानत पर बाहर आजाद घूम रहीं हैं लेकिन राज कुंद्रा की बेल के बाद गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht)  को फिर गिरफ्तारी का डर सताने लगा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अश्लील फिल्म मामले में पुलिस ने बीते दिनो गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) को अरेस्ट किया था। गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) जमानत पर बाहर आजाद घूम रहीं हैं लेकिन राज कुंद्रा की बेल के बाद गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht)  को फिर गिरफ्तारी का डर सताने लगा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉम्बे कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी।

पढ़ें :- Smita Patil Birth anniversary: महानायक के साथ एक बोल्ड सीन देने के बाद रात भर रोई थी स्मिता पाटिल, ऐसे हुए था खुलासा

आपको बता दें, कोर्ट ने गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) की अग्रिम जमानत याचिका खारिज (anticipatory bail plea rejected) कर दी थी। लेकिन अब गहना वशिष्ठ (Gehana vashisht) को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे लगा दिया है। जिससे साफ है कि एक्ट्रेस को आगे अग्रिम जमानत मिल सकती है।


सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में दर्ज तीसरी एफआईआर में गहना की गिरफ्तार पर रोक लगाई है। कोर्ट ने गहना वशिष्ठ से कहा है कि ज़रूरत पड़ने पर वो जांच में शामिल हों। अब एक्ट्रेस की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी।


खबरों के अनुसार कोर्ट की तरफ से कहा गया है कि एक्ट्रेस के खिलाफ की गई उनकी तीसरी एफआईआर में गिरफ्तार न किया जाए और जब भी आवश्यकता हो वह जांच में शामिल हों। पहली एफआईआर के बाद गहना को हिरासत में लिया था और उनको करीब 3 महीने तक जेल में रहना पड़ा था।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'टिकुली पे लोभाई गइले' समेत पवन सिंह के ये गाने फैंस को आ रहे हैं खूब पसंद, Video...

बता दें कि गहना को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट पर अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। आरोप है कि गहना ने 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की और उसे अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया।

 

पढ़ें :- Chhath Puja Geet 2021: अनु दूबे की आवाज में सुने छठ पूजा के गीत, भोजपुरी लोक गीतों के गायन में बनाया है अलग मुकाम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...