कन्नौज से 2019 का चुनाव लड़ेंगे अखिलेश, मैनपुरी से खड़े होंगे मुलायम

akhilesh mulayam
मुलायम सिंह यादव-अखिलेश यादव

General Election 2019 Akhilesh Will Contest From Kannauj And Mulayam Mainpuri

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। वहीं मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश ने गुरुवार को सपा कार्यालय में एक बैठक के दौरान ये घोषणा की है। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी व कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहीं।

अखिलेश ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर हाल में गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने का काम करेंगे। गठबंधन का प्रत्याशी मतलब वह हम सभी का प्रत्याशी होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि आज कन्नौज लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं की चुनावी समीक्षा बैठक हो रही है, इसके बाद सभी लोकसभा सीट की तैयारियों की समीक्षा मैं खुद करूंगा और गठबंधन में जाने वाली सीटों पर समय रहते ये सुनिश्चित किया जाएगा कि सपा कार्यकर्ता गठबंधन उम्मीदवार को जिताने का काम करें।

चुनाव की रणनीति पर अखिलेश ने कहा कि जब मैं दूसरे दलों की रणनीति को समझने की कोशिश करता हूं तो समझ आता है कि ये मैनेजमेंट का चुनाव है। अब सपा भी इस रणनीति की मदद से भाजपा को हराने का काम करेगी। अखिलेश ने कहा, भाजपा के लोग पहले ‘चाय पर चर्चा’ किया करते थे, अब इन्हें ‘सच्चाई पर चर्चा’ करनी चाहिए क्योंकि ‘संपर्क से समर्थन’ नहीं मिलेगा ‘सच्चाई से समर्थन’ मिलेगा।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। वहीं मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे। अखिलेश ने गुरुवार को सपा कार्यालय में एक बैठक के दौरान ये घोषणा की है। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी व कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। अखिलेश ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर हाल में गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने…