भाजपा ने जारी की 26वीं लिस्ट, गुरदासपुर से सनी देओल, चंडीगढ़ से किरण खेर को टिकट

sunny

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) के लिए 3 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट (BJP LIST) जारी कर दी है। आज ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया गया है।

General Election 2019 Bjp Releases List Of 3 Candidates Sunny Deol To Contest From Gurdaspur :

वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा गया है। वही  पंजाब के ही होशियारपुर (सुरक्षित सीट) से सोम प्रकाश (Som Prakash) को मैदान में उतारा है।

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल (Sunny Deol) आज ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) के लिए 3 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट (BJP LIST) जारी कर दी है। आज ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया गया है। वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा गया है। वही  पंजाब के ही होशियारपुर (सुरक्षित सीट) से सोम प्रकाश (Som Prakash) को मैदान में उतारा है। बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल (Sunny Deol) आज ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।