एक्ट्रेस के साथ पूर्व राष्ट्रपति ने की गंदी हरकत, सुनाया डर्टी जोक

नई दिल्ली। यौन हिंसा को लेकर कई मशहूर अभिनेत्रियों ने सोशल साइट्स पर खुलासे किए हैं। अब ताजा नाम हॉलीवुड एक्ट्रेस हीथर लिंड का सामने आया है। हीथर का कहना है कि एक कार्यक्रम के दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जार्ज एच डब्ल्यू बुश ने उन्हे पीछे से भद्दे तरीके से छुआ। लिंड ने कहा कि व्हील चेयर पर बैठे बुश का अंदाज हाथ से कुछ टटोलने वाला था।

हीथर लिंड के मुताबिक, यह वाकया चार साल पुराना है। उनका कहना है, ऐसा तब हुआ जब वो वाशिंगटन स्पाइज फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पहुंची हुई थी। हीथर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर घटना का खुलासा किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट भी कर दी थी। उन्होंने वह फोटो सेशन की एक फोटो भी शेयर की, जिसके दौरान हादसा हुआ।

{ यह भी पढ़ें:- वीडियो: कैटरीना से लेकर करीना तक ने बिकिनी पहनकर लगाई आग }

हीथर के अनुसार, जब यह घटना उनके साथ हुई तब बुश ने उन्हें एक डर्टी जोक सुनाने की भी कोशिश की। बुश ने जब यह हरकत की तब उनकी उम्र 93 साल थी। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने हाथ नहीं मिलाया, उन्होंने पीछे से मुझे छुआ था। हीथर ने उन महिलाओं की बहादुरी की सराहना की है जिन्होंने आगे आकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हरैसमेंट की घटनाओं को सार्वजनिक किया है।

उन्होंने कहा, वे ओबामा का सम्मान करती हैं, लेकिन बुश का नहीं। वहीं जार्ज के प्रवक्ता ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति बुश कभी भी ऐसी स्थितियों में नहीं रहे जिससे किसी को तकलीफ हो। अगर उनकी मजाकिया हरकत से हीथर लिंड को पीड़ा पहुंची है तो वह उसके लिए क्षमा चाहते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती कोई पहली फिल्म नहीं, इन फिल्मों को लेकर भी हुआ है बवाल }

Loading...