1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Georgia Andriani ने अपने दर्शको को घर बैठे कराई दुबई की सैर, वायरल हुआ जबरदस्त VIDEO

Georgia Andriani ने अपने दर्शको को घर बैठे कराई दुबई की सैर, वायरल हुआ जबरदस्त VIDEO

जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) को ट्रेवलिंग बेहद पसंद है, क्योंकि वह अक्सर नए देशों का यात्रा करती रहती है। फैंस इनकी पोस्ट काफ़ों पसंद भी करतें हैं। हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) में वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) को ट्रेवलिंग बेहद पसंद है, क्योंकि वह अक्सर नए देशों का यात्रा करती रहती है। फैंस इनकी पोस्ट काफ़ों पसंद भी करतें हैं। हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) में वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं।

पढ़ें :- VIDEO: अंतिम मूवी के ग्रैंड प्रीमियर पर Georgia Andriani ने अपने लुक्स से लगायी आग

आपको बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) हाल ही में दुबई में एक मिनी ट्रिप से लौटी है, और उसने अपने सभी प्रशंसकों को वहां अपने बिताये समय की एक जलक दी। अभिनेत्री ने अपने भोजन, यात्रा,और उनके यादगार पलों की तस्वीरों को अपने फेन्स के साथ साझा किया।

जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani)  अनेक व्यंजनो की शौक़ीन है। अभिनेत्री ने अपने वीडियो में दर्शाया है की वे अनेक अनेक प्रकार की मिठाई और डेसर्ट ख़ाते हुए नज़र आ रही है। अभिनेत्री पूरी तरह से आंनद मय मूड में है उनको अपने लगेज बैग पे बैठ कर पोज़ करते हुए नज़र आ रही है। वह हॉटनेस और मिठास का सही मिश्रण है।

जॉर्जिया (Georgia Andriani)  ने वीडियो में सब कुछ कैद कर लिया है, एमार के टॉवर पॉइंट के सही परिप्रेक्ष्य से लेकर उसके नृत्य कौशल या कैटवॉक करने तक, इस अभिनेत्री ने सब कुछ शामिल किया है। उनका बेहतरीन वीडियो हमें दुबई की एक यात्रा करवा देता है और हमारी आखों को सम्मोहित कर देता है।

हम इस तेजस्वी अभिनेत्री की अधिक आकर्षक तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक्ट्रेस हाल ही में मालदीव ट्रिप से लौटी हैं। अपनी छुट्टियों से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने के बाद प्रशंशक अभिनेत्री के तारीफों के पूल बंदने से थक नहीं रहे है।

काम के मोर्चे पर,जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में कैरोलीन कामाक्षी वेब सीरीज के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह संगीत वीडियो ‘लिटिल स्टार’ में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा के साथ दिखाई दीं गयी थी। वह जल्द ही ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में श्रेयस तलपड़े के साथ दिखाई देंगी, जिससे बॉलीवुड में उनका मार्ग प्रशस्त होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...