जर्मनी: फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर टियर गैस अटैक, कई घायल, सांस लेने में परेशानी

नई दिल्ली। जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर टियर गैस के अटैक की वजह से 6 लोग घायल हुए हैं और कई लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बताया जा रहा है एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों को सांस लेने में दिक्कत के साथ आंख में जलन भी हो रही है। इस हादसे के बाद राहत कार्य बड़े पैमाने पर जारी कर दिया गया है। वहां पर मौजूद लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Germany Tear Gas Attack At Frankfurt Airport :

मिली जानकारी के मुताबिक जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर्स पर एक शख्स ने टियर गैस से हमला कर दिया। इसके बाद लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। इस केमिकल की वजह से लोगों की आंखों में भी जलन हो रही है।

नई दिल्ली। जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर टियर गैस के अटैक की वजह से 6 लोग घायल हुए हैं और कई लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बताया जा रहा है एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों को सांस लेने में दिक्कत के साथ आंख में जलन भी हो रही है। इस हादसे के बाद राहत कार्य बड़े पैमाने पर जारी कर दिया गया है। वहां पर मौजूद लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर्स पर एक शख्स ने टियर गैस से हमला कर दिया। इसके बाद लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। इस केमिकल की वजह से लोगों की आंखों में भी जलन हो रही है।