1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. इस गर्मी में ग्लो फेशियल से पाएं ग्लोइंग त्वचा

इस गर्मी में ग्लो फेशियल से पाएं ग्लोइंग त्वचा

गेट सेट ग्लो फेशियल की सबसे अच्छी बात यह है कि यह रोगी को त्वचा पर तुरंत चमक प्रदान करता है। उपचार कुशलता से हल्के एक्सफ़ोलीएटिंग प्रभाव प्रदान करता है। त्वचा पर किसी भी प्रकार की अशुद्धियों या मृत त्वचा को हटाने में एक्सफोलिएशन फायदेमंद होता है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

इस गर्मी के मौसम में गेट सेट ग्लो सबसे प्रसिद्ध मेडी-फेशियल है। यह त्वचा को फिर से साफ करने और एक्सफोलिएट करने में फायदेमंद होता है। यह मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने में मदद करता है जो समय के साथ त्वचा में जमा हो जाती हैं। इस फेशियल के तहत उच्च प्रशिक्षित विशेषज्ञ मृत त्वचा को एक्सफोलिएट करते हैं। जिसके बाद विशेष रूप से त्वचा के प्रकार के अनुसार अनुकूलित सीरम का प्रयोग किया जाता है। ये सीरम त्वचा की स्थिति के अनुसार त्वचा विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए जाते हैं। गेट सेट ग्लो फेशियल की सबसे अच्छी बात यह है कि यह रोगी को त्वचा पर तुरंत चमक प्रदान करता है। उपचार कुशलता से हल्के एक्सफ़ोलीएटिंग प्रभाव प्रदान करता है। त्वचा पर किसी भी प्रकार की अशुद्धियों या मृत त्वचा को हटाने में एक्सफोलिएशन फायदेमंद होता है।

पढ़ें :- दमकती त्वचा पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

इस प्रकार, जिसके परिणामस्वरूप त्वचा का पुनरुत्थान होता है, और कायाकल्प होता है। और फिर अंततः चमकदार जीवंत त्वचा प्राप्त। यह ट्रेंडी गेट सेट ग्लो मेडी फेशियल डर्मा फेशियल के क्षेत्र में एक नवीनता है। गेट सेट ग्लो फेशियल का मुख्य फोकस आपको वह ताज़ा, चमकदार और छोटी दिखने वाली त्वचा देना है।

गेट सेट ग्लो फेशियल के फायदे 

त्वचा का रंग निखारता है: हल्का एक्सफोलिएशन त्वचा में रक्त के संचार को बढ़ाता है। यह अंततः नई कोशिकाओं को बनाने और मृत कोशिकाओं को दूर करने में मदद करेगा। यह चिकनी और अधिक चमकदार त्वचा रंग प्रदान करने में मदद करता है।

त्वचा को फिर से जीवंत करता है: रक्त परिसंचरण बेहतर होगा, त्वचा कोशिकाओं का नवीनीकरण उतना ही अधिक होगा। त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए यह फेशियल सबसे अच्छा विकल्प है।

पढ़ें :- समर स्किनकेयर: टमाटर से लेकर दूध तक, ये 6 घरेलू सामग्री आसानी से सन टैन को दूर कर सकती हैं

गहरा हाइड्रेशन प्रदान करता है: गेट सेट ग्लो फेशियल छिद्रों को खोलने और त्वचा के छिद्रों को साफ करने में काफी सक्षम है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि त्वचा के रोमछिद्र बंद होने से त्वचा संबंधी कई समस्याएं होती हैं। नाजुक त्वचा को ठीक करने के लिए छिद्रों को साफ और गंदगी और तेल से दूर रखना महत्वपूर्ण है।

गेट सेट ग्लो मेडी फेशियल त्वचा को फिर से जीवंत और फिर से भरने में मदद करने के लिए विभिन्न एंजाइमों, विटामिन और अन्य आवश्यक अवयवों के समामेलन का उपयोग करता है। यह त्वचा को पोषण प्रदान करने में मदद करता है और त्वचा को चिकना, निर्दोष और चमकदार बनाता है।

सेट ग्लो फेशियल पर्यावरणीय कारकों के कारण त्वचा पर बिल्डअप को कम करने में मदद करता है जिसके परिणामस्वरूप असमान त्वचा बनावट और त्वचा की टोन होती है।

ए गेट सेट ग्लो मेडी-फेशियल आपको सुस्ती और सूखापन से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। यह चेहरे को फिर से जीवंत बनाने के लिए ढीली त्वचीय परत को कसने में मदद करता है। त्वचा को हाइड्रेशन प्रदान करने के साथ-साथ, यह एक प्राकृतिक चमक भी जोड़ता है और त्वचीय परत को समय से पहले बूढ़ा होने के संकेतों से लड़ने में मदद करता है। कोई भी व्यक्ति जो महीन रेखाओं से पीड़ित है, और त्वचा पर कुछ खामियां हैं, वे इस उपचार के लिए जा सकते हैं।

यह उपचार सभी प्रकार की त्वचा के लोगों जैसे तैलीय, शुष्क या मिश्रित त्वचा के लिए अनुकूलित है। गेट सेट ग्लो फेशियल हर प्रकार की त्वचा के लिए है और विशेष रूप से त्वचा की समस्याओं जैसे कि उम्र के धब्बे, मुंहासे के धब्बे और त्वचा के असमान रंग के लिए बहुत अच्छा है, इसे किसी पार्टी या कार्यक्रम से पहले सुरक्षित रूप से किया जा सकता है। गेट सेट ग्लो मेडी फेशियल का सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको हर 3 से 4 सप्ताह में एक बार उपचार दोहराना चाहिए।

पढ़ें :- Summer Fairness Tips: एक चुटकी हल्दी गर्मी में चेहरे को देगी गजब निखार, ऐसे करें इस्तेमाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...