Reliance Jio ने निकालीं वेकेंसीज, फ्रेशर और अनुभवी कर सकते हैं आवेदन

Reliance Jio ने निकालीं वेकेंसीज, फ्रेशर और अनुभवी कर सकते हैं आवेदन

नई दिल्ली। मुफ्त 4जी सेवा देने के बाद सबसे सस्ते फीचर फोन का ऐलान कर रिलायंस जियो ने सूचाना प्रौद्योगिकी बाजार में तहलका मचा रखा है। एक के बाद एक बम्पर आॅफर देने के बाद जियो अब युवाओं के लिए रोजगार के अवसर लेकर आया है। कंपनी ने अपने बिजनेस को बेहतर ढंग से चलाने के लिए कई वेकेन्सीज निकालीं हैं। कंपनी में बिजनेस ऑपरेशन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए सर्विस, सप्‍लाई चेन, मार्केटिंग और सेल्‍स डिपार्टमेंट में नई भर्तियां करने का फैसला किया है।

कंपनी की ओर से अनुभवी और फ्रेशर्स दोनों ही उम्मीदवारों को इन भर्तियों में मौका मिलेगा। जिसमें फ्रेशर्स डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट और एग्जीक्यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर अपना आवेदन कर सकते हैं। वहीं अनुभवी युवाओं के लिए कई तरह के रिक्त पदों पर आवेदन करने का मौका होगा।

{ यह भी पढ़ें:- दिवाली धमाल: वोडाफोन दे रहा 90जीबी डाटा-अनलिमिटेड कॉल, जानें ऑफर }

पदों की संख्या —

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार सेल्स एंड डिस्ट्रीब्यूशन में 1939, कस्टमर सर्विस में 127, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में 70, इंफ्रास्ट्रक्चर में 29, ऑपरेशंस में 22, सप्लाई चेन में 14, एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट में 13, कॉरपोरेट अफेयर्स में 4, फाइनेंस कम्प्लायंस एंड अकाउंटिंग में 4, मार्केटिंग में 4, कॉरपोरेट सर्विस में 3 और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग में 3 पद सृजित किए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Jio Phone पाने का दूसरा सुनहरा मौका, जानें कब शुरू होगी बुकिंग }

यहां करें आवेदन —

इच्छुक अभ्यर्थियों को careers.jio.com पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए युवाओं को पहले इसी साइट पर रजिस्टर करना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- Jio का दिवाली धमाका, ऐसे लीजिये 100% कैशबैक का मजा }