1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए हो जाएं तैयार, कार्यकर्ता एक-एक वोटर से करें संपर्क : सीएम योगी

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए हो जाएं तैयार, कार्यकर्ता एक-एक वोटर से करें संपर्क : सीएम योगी

Get Ready For Malhani Assembly By Election Workers Should Contact Each Voter Cm Yogi

By शिव मौर्या 
Updated Date

जौनपुर। जौनपुर के मल्हनी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनताा पार्टी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथा आज वहां के कार्यकर्ताओं से कहा कि यह सीट जिताकर भाजपा की झोली में डालें। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ग्रेट इच्छाशक्ति के साथ संकट के समय में खड़ी है।

पढ़ें :- प्रदेश में किसी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे : सीएम योगी

यह संकट का दौर है और हर कोई परेशान है। ऐसे में सरकार सभी की मदद के लिए दृढ़ संकल्पित है। सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मल्हनी में विधानसभा उपचुनाव होना है। अन्य चुनावों की तरह न तो बड़ी-बड़ी रैलियां होंगी न जनसभा। ऐसे में भाजपा के एक -एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता चाहे वह बूथ स्तर का हो या जिला स्तर का।

सभी की जिम्मेदारी है कि वह तन-मन से लगकर मल्हनी की यह सीट जीतकर भाजपा की झोली में डाले। कहा कि हर कार्यकर्ता एक-एक वोटर से घर-घर जाकर संपर्क करे और उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करते हुए यह सीट जीतने के लिए पूरी तल्लीनता से अभी से लग जाएं।

सीएम ने कहा कि जौनपुर की इमरती प्रसिद्ध है। इसकी मिठास को आगे बढ़ाने के लिए एक ब्रांड दिया जाएगा। जिससे जौनपुर की इमरती की मिठास पूरे देश में फैल सके। कहा कि जौनपुर की इमरती और इत्र एक ब्रांड के रूप में पूरे देश में विख्यात होगी।

 

पढ़ें :- हाथरस केस पर बोली मायावती, कहा-योगी आदित्यनाथ को वापस गोरखपुर मठ में भेजें, किसी दूसरे को बनाए सीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...