1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. देशवासी कोरोना नियमों का पालन करते हुए जल्द लगवाएं वैक्सीन : राहुल गांधी

देशवासी कोरोना नियमों का पालन करते हुए जल्द लगवाएं वैक्सीन : राहुल गांधी

देश में कम होते कोरोना कहर के बीच अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 'अनलॉक हो रहा है, लेकिन कोरोना वायरस हमारे बीच है और रहेगा। ऐसे में सुरक्षा नियमों का पालन करते रहें और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। जब तक सब सुरक्षित नहीं होते, कोई भी सुरक्षित नहीं है। अपना ख़्याल रखिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कम होते कोरोना कहर के बीच अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘अनलॉक हो रहा है, लेकिन कोरोना वायरस हमारे बीच है और रहेगा। ऐसे में सुरक्षा नियमों का पालन करते रहें और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। जब तक सब सुरक्षित नहीं होते, कोई भी सुरक्षित नहीं है। अपना ख़्याल रखिए।

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के तरफ से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में 60,461 दैनिक नए केस दर्ज किए गए, जो कि 29 मार्च के बाद से सबसे कम हैं। पिछले 24 घंटों में वायरस के चलते 2,726 मौतें हुई हैं। यह लगातार आठवां दिन है, जब भारत में एक लाख से कम कोविड केस दर्ज किए गए हैं। 14 जून को भारत में 70,421 कोरोना केस दर्ज किए गए थे।

बता दें कि भारत में कोविड-19 मामलों की कुल तादाद अब 2,95,70,871 है। यहां सक्रिय मामले 10 लाख से नीचे आ गए हैं। देश में मौजूदा में 9,13,378 सक्रिय मामले हैं। अब तक संक्रमण की वजह से 3,77,031 मौतें हुई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...