1. हिन्दी समाचार
  2. रणवीर-दीपिका के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, टॉक शो मे दिया फैंस को सरप्राइज

रणवीर-दीपिका के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, टॉक शो मे दिया फैंस को सरप्राइज

Ghani Guest Coming To Ranveer Deepikas House Revealed In Talk Show

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अनुष्का शर्मा, करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद अब एक और बड़ा सरप्राइज़ दीपिका पादुकोणऔर रणवीर देने जा रहें। दरअसल, दीपिका रणवीर के घर नन्हा महमान आने वाला है। हाल ही में एक टॉक शो से बाचतीत में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

आप जानते ही होंगे रणवीर और दीपिका अपनी दमदार एक्टिंग और स्‍टाइल के जरिये लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं। वहीं एक्‍टर रणवीर सिंह ने हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की हैं और सभी को खुलकर सब कुछ बताया है। बीते दिनों ही उन्‍होंने कई चौकाने वाली बातें कहीं।

टॉक शो मे किया खुलासा

अब इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जो एक टॉक शो का है। इस टॉक शो में रणवीर ने भविष्‍य के बारे में चर्चा की है। इस दौरान उन्होंने पिता बनने को लेकर बात की और कहा- ‘मैं चाहता हूं कि मेरे भी बच्‍चे हों।’ उन्‍होंने इसके बाद कहा, ‘मैं चाहता हूं कि मैं उनके साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करूं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

वैसे उनके इसी बयान के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि लॉकडाउन में रणवीर भी पिता बनने की प्लानिंग कर चुके हैं। वैसे इसके अलावा रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि, ‘मैं एक्टिंग के अलावा फिल्म भी डायरेक्ट करना चाहता हूं। मुझे लिखने का काफी शौक है।

मैं कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हूं’। वैसे तो यह टॉक शो का इंटरव्यू पुराना है लेकिन इस समय वह चर्चाओं में आ गया है. अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह फिल्‍म ’83’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका नजर आने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...