घर जा रही छात्रा का ई-रिक्शा चालक ने अपहरण का प्रयास

बिजनौर। स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रही कक्षा चार की छात्रा का ई-रिक्शा चालक ने अपहरण का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी उसेे छोड़कर फरार हो गया। शहर के मौहल्ला जुलाहान निवासी शमीम अहमद ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी आठ वर्षीय बेटी इरम अन्जुम रहीमिया पब्लिक स्कूल में कक्षा चार में पढ़ती है। बुधवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर आ रही थी। रास्ते में एक ई-रिक्शा चालक ने उसे जबरन रिक्शा में बैठा लिया। शोर मचाने पर आरोपी मौहल्ला लडापुरा में उसे छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने गुरूवार को मामले की सूचना थाने पहुंचकर कोतवाल को दी। कोतवाल ने बच्ची से जानकारी ली और आवश्यक कार्यवाही करने का भरोसा दिया। मामूली कहासुनी पर

किशोर को मारा चाकू, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार




बिजनौर। मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी में एक किशोर ने दूसरे किशोर को चाकू मार दिया। जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल मेें ले जाया गया। घायल की मां की ओर से आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शहर के रामलीला ग्राउंड के पास स्थित कांशीराम कालोनी निवासी मौहम्मद सलीम 14 वर्ष पुत्र मौहम्मद अकरम की बुधवार की शाम कालोनी में ही रहने वाले शादाब पुत्र रहीम के साथ किसी बात को लेकर बोलचाल हो गई। आरोप है कि इस बात से नाराज शादाब ने सलीम को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में ले जाया गया। सलीम की मां रजिया ने थाने में तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।




परिजनों से नाराज युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पलिस जांच में जुटी

बिजनौर/मंडावर। घर में कुछ कहासुनी को लेकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मंडावर थाना क्षेत्र के ग्राम मीरापुर निवासी संतोष पुत्र देवदत्त 22 वर्ष गांव में ही पकड़ सिलाई का कार्य करता था। बुधवार की रात्रि संतोष की अपनी माता से कुछ कहासुनी हो गयी। फिर जाकर छत पर सो गया। सुबह उठने पर जब परिजनों न उसे देखा तो वह अपने कमरे में संदिग्ध हालत में लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। सूत्रों ने बताया की संतोष शराब का सेवन करता था। उधर थाना प्रभारी अख्तियार अहमद अंसारी ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट