UP: घर में घुसकर लड़की का रेप, MMS कर दिया वायरल

rape
आगरा। यूपी के आगरा में एक युवक ने लड़की के घर में घुसकर उससे रेप किया। इसी दौरान पीड़िता की मां मौके पर आ गयी, स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि आरोपी युवक इससे पहले पीड़िता का MMS लीक कर चुका है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। मामला थाना शाहगंज इलाके के रुई मंडी का है। पीड़िता की मां का कहना है कि रविवार दोपहर 11…

आगरा। यूपी के आगरा में एक युवक ने लड़की के घर में घुसकर उससे रेप किया। इसी दौरान पीड़िता की मां मौके पर आ गयी, स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि आरोपी युवक इससे पहले पीड़िता का MMS लीक कर चुका है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

मामला थाना शाहगंज इलाके के रुई मंडी का है। पीड़िता की मां का कहना है कि रविवार दोपहर 11 बजे जब वो घर का समान लेने के लिए बाज़ार गयी हुई थी। इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी। घर में बेटी को अकेला पाकर दयालनगर में रहने वाला सोनू घर में घुस गया और उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा और रेप किया। इसी दौरान पीड़िता की मां घर पहुंच गयी और अपनी बेटी के साथ हो रही हरकतों को देखकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और आरोपी सोनू को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। मौके पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- बच्ची से दुष्कर्म के बाद पड़ोसी ने ​परिवार वालों को भेजा वीडियो }

आरोपी पहले भी कर चुका ऐसा—

पीड़िता की मां का कहना है कि पहले भी आरोपी उनकी बेटी के साथ ऐसी हरकतें कर चुका है और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर चुका हैं। दूसरी ओर आरोपी सोनू का कहना है कि दोनों के बीच रिश्ते में सहमति थी। युवती बालिग है और उसका आधार कार्ड उसी ने बनवाया था।

{ यह भी पढ़ें:- नहीं थम रहा मूर्ति तोड़ने का सिलसिला, अब फिरोजाबाद में फिर टूटी बाबा साहेब की प्रतिमा }

Loading...