घरमा कोरोना न लायो हमार पिया

corona virus
24 घंटे में रिकॉर्ड 11264 कोरोना मरीज हुए ठीक, जानिए कितना हुआ रिकवरी रेट

लखीमपुर खीरी: “घरमा कोरोना ना लायो हमार पिया” यह कोई फिल्मी गीत नही बल्कि वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस को लेकर लखीमपुर खीरी के एक नेत्रहीन व्यक्ति द्वारा देशवासियों से की गई अपील है तथा इस गीत के माध्यम से देशवासियों को एक अच्छा सन्देश दिया गया है।

Gharma Corona Na Liyo Hamar Piya :

जिले की तहसील निघासन के ग्राम लुधौरी निवासी नेत्रहीन व्यक्ति हरिराम गुप्ता ने अपने अंदाज में गाना गाकर भारतवासियों को कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशवासियों से 21 दिन तक चल रहे लॉक डाउन में घर से न निकलने की अपील को भी अपने गाने में समाहित किया है।

लखीमपुर खीरी: "घरमा कोरोना ना लायो हमार पिया" यह कोई फिल्मी गीत नही बल्कि वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस को लेकर लखीमपुर खीरी के एक नेत्रहीन व्यक्ति द्वारा देशवासियों से की गई अपील है तथा इस गीत के माध्यम से देशवासियों को एक अच्छा सन्देश दिया गया है। जिले की तहसील निघासन के ग्राम लुधौरी निवासी नेत्रहीन व्यक्ति हरिराम गुप्ता ने अपने अंदाज में गाना गाकर भारतवासियों को कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशवासियों से 21 दिन तक चल रहे लॉक डाउन में घर से न निकलने की अपील को भी अपने गाने में समाहित किया है।