भाईदूज के दिन बहन के सामने बदमाशों ने भाई को मारी गोली, मौत

gaziyabad-murder
भाईदूज के दिन बहन के सामने बदमाशों ने भाई को मारी गोली, मौत

लखनऊ। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है, आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Ghazaibad Brother Murder In Front Of Sister On Bhaidooj :

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के कविनगर इलाके का रहने वाला मनोज नामक युवक अपनी बहन को उसके ससुराल से लेकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बहन के सामने ही सरेआम गोली मार दी। बदमाशों ने युवक की बहन के साथ लूटपाट की कोशिश भी की। इस दौरान बदमाशों ने एक गोली मनोज की बहन को भी मारी, जो उसे छूकर निकल गई।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल मनोज को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि वारदात के पीछे की वजह क्या थी, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया प्रथम दृष्टया ये लूट के विरोध का मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

लखनऊ। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है, आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के कविनगर इलाके का रहने वाला मनोज नामक युवक अपनी बहन को उसके ससुराल से लेकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बहन के सामने ही सरेआम गोली मार दी। बदमाशों ने युवक की बहन के साथ लूटपाट की कोशिश भी की। इस दौरान बदमाशों ने एक गोली मनोज की बहन को भी मारी, जो उसे छूकर निकल गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल मनोज को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि वारदात के पीछे की वजह क्या थी, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया प्रथम दृष्टया ये लूट के विरोध का मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।