UP: पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने सीएम अखिलेश से की मुलाक़ात

Ghazal Singer Ghulam Ali Meet Chief Minister Akhilesh Yadav

लखनऊ। पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने शनिवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव से उनके सरकारी आवास पर मुलाक़ात की। सीएम ने उन्हे फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए शाल पहनाकर उन्हे सम्मानित किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव व राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि मशहूर गजल गायक गुलाम अली इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते 9 अक्टूबर को गजल गायक जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि थी। इस मौके पर श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई में गुलाम अली का कार्यक्रम होना था। जिसका शिवसेना ने जोरदार विरोध किया और कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

शिवसेना के मुख्यपत्र सामना में लिखा गया था कि पाकिस्तान के किसी भी कलाकार को मुंबई में तब तक प्रोग्राम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी, जब तक सीमापार से आतंकवाद नहीं रुकता है। शिवसेना की धमकी के बाद गुलाम अली का कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया था।वहीं सिंगर अभिजीत ने भी गुलाम अली को बेशर्म और शादी का कव्वाल बता डाला था।
 

लखनऊ। पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने शनिवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव से उनके सरकारी आवास पर मुलाक़ात की। सीएम ने उन्हे फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए शाल पहनाकर उन्हे सम्मानित किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव व राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे।गौरतलब है कि मशहूर गजल गायक गुलाम अली इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते 9 अक्टूबर को गजल गायक जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि थी। इस मौके पर श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई में…