कांवड़ यात्रा के चलते गाजियाबाद में 30 जुलाई तक बंद रहेंगे स्कूल और कालेज

c

गाजियाबाद। आगामी 30 जुलाई को शिवरात्रि और कांवड़ यात्रा के चलते गाजियाबाद में अगले 5 दिन तक स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे।

Ghaziabad All Schools And College Are Close For 5 Days Till 30 July :

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने निर्देश दिए कि कांवड़ यात्रा जारी रहने के चलते जिले में स्कूलों और कॉलेजों सहित सभी शैक्षणिक संस्थान 26 से 30 जुलाई तक बंद रहेंगे। दरअसल हरिद्वार से आने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या और सड़कों के बंद होने की संभावना को देखते हुए यह आदेश जारी किया गया है।

यह बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी किया गया है। कांवड़ यात्रा भगवान शिव के भक्तों का एक वार्षिक तीर्थ है। उत्तराखंड के हरिद्वार, गौमुख और गंगोत्री में कांवरिया तीर्थयात्री गंगा नदी के पवित्र जल को लाने के लिए जाते हैं।

गाजियाबाद। आगामी 30 जुलाई को शिवरात्रि और कांवड़ यात्रा के चलते गाजियाबाद में अगले 5 दिन तक स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने निर्देश दिए कि कांवड़ यात्रा जारी रहने के चलते जिले में स्कूलों और कॉलेजों सहित सभी शैक्षणिक संस्थान 26 से 30 जुलाई तक बंद रहेंगे। दरअसल हरिद्वार से आने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या और सड़कों के बंद होने की संभावना को देखते हुए यह आदेश जारी किया गया है। यह बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी किया गया है। कांवड़ यात्रा भगवान शिव के भक्तों का एक वार्षिक तीर्थ है। उत्तराखंड के हरिद्वार, गौमुख और गंगोत्री में कांवरिया तीर्थयात्री गंगा नदी के पवित्र जल को लाने के लिए जाते हैं।