1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद : जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची

गाजियाबाद : जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची

यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल के दूसरे फ्लोर पर मंगलवार को भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची है और इसको खाली कराया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ghaziabad Fierce Fire In Jaipuria Mall Fire Brigade Reached The Spot

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में जयपुरिया मॉल के दूसरे फ्लोर पर मंगलवार को भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची है और इसको खाली कराया जा रहा है।

पढ़ें :- किसान नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, गाजियाबाद में FIR दर्ज 

बता दें कि मॉल के दूसरे फ्लोर पर आग लगी और देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। हादसे में जनहानि की भी कोई खबर नहीं है। आग लगने की घटना के बाद मॉल के पास बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई है। पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी है।

दमकल कर्मचारी ने बताया कि जयपुरिया मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित गोल्डन कैसल हॉल की आज ओपनिंग थी, वहां शॉर्ट सर्किट से आग गई। चूंकि वहां आग बढ़ाने वाला काफी सामान था तो आग ने विकराल रूप ले लिया। आग 15.37 मिनट पर लगी थी। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का कार्य कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X