1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद: भाजपा कार्यसमिति की बैठक में जमकर चले लात-घूंसे, पदाधिकारी हुए घायल

गाजियाबाद: भाजपा कार्यसमिति की बैठक में जमकर चले लात-घूंसे, पदाधिकारी हुए घायल

गाजियाबाद में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार जमकर बवाल हुआ। इस दौरान वरिष्‍ठ नेताओं के बीच जमकर लात घूसे चले। पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि, जीडीए बोर्ड सदस्य पवन गोयल और पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी के ​बीच विवाद हुआ। मारपीट के बीच पवन गोयल को चोटेें आईं जिसके बाद उन्हें पटेल नगर के गायत्री अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। गाजियाबाद में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार जमकर बवाल हुआ। इस दौरान वरिष्‍ठ नेताओं के बीच जमकर लात घूसे चले। पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि, जीडीए बोर्ड सदस्य पवन गोयल और पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी के ​बीच विवाद हुआ। मारपीट के बीच पवन गोयल को चोटेें आईं जिसके बाद उन्हें पटेल नगर के गायत्री अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

पवन गोयल का आरोप है कि मेरे साथ प्रशांत चौधरी ने मारपीट की है। वहीं, प्रशांत चौधरी का कहना है कि पवन गोयल का आरोप निराधार है। किसी भी तरह की मारपीट नहीं हुई है बल्कि बैठक के दौरान पवन गोयल ने ही कहा कि तुम क्या थे तुम लोगों के पैर छुआ करते थे। इसी बहस के बीच दोनों लोग पार्टी कार्यालय से बाहर निकल कर आए। जहां पवन गोयल ने पहले मेरा गिरेबान पकड़ लिया, उसके बाद मैंने भी उसका गिरेबान पकड़ा।

इस दौरान पवन गोयल का कुर्ता फट गया जिसे अब वह मारपीट बता रहा है। गिरेबान पकड़ने के अलावा कुछ नहीं हुआ। पवन गोयल के भाई संदीप कुमार गोयल ने प्रशांत चौधरी और 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ सिहानी गेट थाने में तहरीर दी है और जानलेवा हमले का आरोप लगाया है।

 

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...