मां के इंतज़ार में 10वें फ्लोर की बालकनी से झांक रही थी मासूम, गिरकर हुई मौत

मां के इंतज़ार में 10वें फ्लोर की बालकनी से झांक रही थी मासूम, गिरकर हुई मौत
मां के इंतज़ार में 10वें फ्लोर की बालकनी से झांक रही थी मासूम, गिरकर हुई मौत

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दुखद घटना घटित हुई। यहां के इंदिरापुरम इलाके में स्थित जयपुरिया सनराइजर्स ग्रींस सोसाइटी की 10वीं मंजिल से गिरकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है, बच्ची बालकनी से अपनी मां के इंतजार में झांक रही थी। इस दौरान संतुलन बिगड़ने से वह बालकनी से नीचे जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

Ghaziabad Girl Dies Falling From 10th Floor :

जयपुरिया सनराइजर्स ग्रींस सोसाइटी के 10वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर एफ 1001 में मनीष सचदेव रहते हैं। मनीष प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। सोमवार शाम मनीष की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर गई हुई थीं जबकि उनकी बड़ी बेटी परी टयूशन गई हुई थीं। घर पर बच्ची अकेले बेडरूम में सो रही थी। शाम के समय बच्ची की नींद खुल गई तो उसे घर में कोई नजर नहीं आया। इस पर वह बालकनी की तरफ पहुंच गई। यहां वह कुर्सी पर चढ़कर बालकनी के आगे खड़ी होकर पार्क की तरफ देखने लगी। तभी उसका पांव फिसल गया और वह सीधे नीचे आ गिरी।

इस घटना के बाद पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया, जबकि हादसे के बाद बच्ची की मां बेसुध हो गई। गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दुखद घटना घटित हुई। यहां के इंदिरापुरम इलाके में स्थित जयपुरिया सनराइजर्स ग्रींस सोसाइटी की 10वीं मंजिल से गिरकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है, बच्ची बालकनी से अपनी मां के इंतजार में झांक रही थी। इस दौरान संतुलन बिगड़ने से वह बालकनी से नीचे जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गयी।जयपुरिया सनराइजर्स ग्रींस सोसाइटी के 10वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर एफ 1001 में मनीष सचदेव रहते हैं। मनीष प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। सोमवार शाम मनीष की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर गई हुई थीं जबकि उनकी बड़ी बेटी परी टयूशन गई हुई थीं। घर पर बच्ची अकेले बेडरूम में सो रही थी। शाम के समय बच्ची की नींद खुल गई तो उसे घर में कोई नजर नहीं आया। इस पर वह बालकनी की तरफ पहुंच गई। यहां वह कुर्सी पर चढ़कर बालकनी के आगे खड़ी होकर पार्क की तरफ देखने लगी। तभी उसका पांव फिसल गया और वह सीधे नीचे आ गिरी।इस घटना के बाद पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया, जबकि हादसे के बाद बच्ची की मां बेसुध हो गई। गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।