1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद : गर्ल्स कॉलेज के सामने मनचले का गुलाटी मारना पड़ा भारी, Viral Video पर पुलिस ने की कार्रवाई

गाजियाबाद : गर्ल्स कॉलेज के सामने मनचले का गुलाटी मारना पड़ा भारी, Viral Video पर पुलिस ने की कार्रवाई

यूपी (UP) के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad District) में एक मनचले युवक को गर्ल्स कॉलेज के बाहर लड़कियों के आगे गुलाटियां मरना और स्टंट करना महंगा पड़ गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में यूपी पुलिस (UP Police) ने महज कुछ घंटों के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है। बता दें कि सिहानी गेट थानाक्षेत्र (Sihani Gate Police Station) में सुशीला कॉलेज (Sushila College) की छुट्टी के बाद एक युवक द्वारा स्टंटबाजी का मामला सामने आया था। स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी (UP) के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad District) में एक मनचले युवक को गर्ल्स कॉलेज के बाहर लड़कियों के आगे गुलाटियां मरना और स्टंट करना महंगा पड़ गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में यूपी पुलिस (UP Police) ने महज कुछ घंटों के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है।

पढ़ें :- रानू मंडल ने ऐसा किया डांस, फैन्स की बोलती हुई बंद,देखें Viral Video

बता दें कि सिहानी गेट थानाक्षेत्र (Sihani Gate Police Station) में सुशीला कॉलेज (Sushila College) की छुट्टी के बाद एक युवक द्वारा स्टंटबाजी का मामला सामने आया था। स्टंटबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- उदयपुर की घटना के बाद हाई अलर्ट पर यूपी पुलिस, सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाला तो होगी कार्रवाई

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल (SP City Nipun Aggarwal) ने बताया कि शनिवार को एक युवक सुशीला कॉलेज (Sushila College)  की छुट्टी होने के बाद छात्राओं के सामने स्टंट करता दिख रहा था। एसपी सिटी का कहना है कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई थीं। चंद घंटों बाद ही शनिवार देर रात स्टंटबाजी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम दुष्यंत निवासी ग्राम गिरधरपुर छपरौला जिला गौतमबुद्धनगर (District Gautam Budh Nagar) है। दुष्यंत मूलरूप से बुलंदशहर जिले (Bulandshahr District) का रहने वाला है और गिरधरपुर छपरौला में परिवार के साथ रहता है। दुष्यंत के पिता टेलर हैं। एसपी सिटी ने बताया कि दुष्यंत की मानसिक स्थिति पूरी तरह ठीक नहीं है। उसका इलाज भी चल रहा है, जिसके चलते हैं उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...