CM योगी के आदेशों का मखौल उड़ा रहे ये लोग, नगर निगम ऑफिस में छलकाये ‘जाम’

Ghaziabad Nagar Nigam Office Me Sharab Pi Rahe Karmchari

Capture
लखनऊ। यूपी की सत्ता में योगी आदित्यनाथ के आने के बाद नौकरशाहों ने अपने काम करने के तरीके में बदलाव शुरू कर दिये हैं। सरकारी विभागों में पान-मसाला और गुटका बैन होने के बाद सफाई पर विशेष ध्यान देना शुरू हो गया। इतनी सख्ती के बावजूद कुछ अधिकारी सीएम के आदेशों का मखौल उड़ाने से बाज नहीं आते हैं। एक ऐसा ही मामला गाजियाबाद से सामने आया है, जहां सरकारी कार्यालय में ही कुछ कर्मचारियों ने जाम छलकाने शुरू कर दिये। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।




मामला गाजियाबाद के नगर निगम कार्यालय का बताया जा रहा है। यहां कार्यालय में नगर निगम सफाई कर्मचारी शराब पीते नजर आ रहे थे। इस पूरे मामले का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लखनऊ। यूपी की सत्ता में योगी आदित्यनाथ के आने के बाद नौकरशाहों ने अपने काम करने के तरीके में बदलाव शुरू कर दिये हैं। सरकारी विभागों में पान-मसाला और गुटका बैन होने के बाद सफाई पर विशेष ध्यान देना शुरू हो गया। इतनी सख्ती के बावजूद कुछ अधिकारी सीएम के आदेशों का मखौल उड़ाने से बाज नहीं आते हैं। एक ऐसा ही मामला गाजियाबाद से सामने आया है, जहां सरकारी कार्यालय में ही कुछ कर्मचारियों ने जाम छलकाने शुरू कर…