1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghazipur News: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी, चार लोगों की मौत के बाद दहशत

Ghazipur News: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी, चार लोगों की मौत के बाद दहशत

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक दिल दलहा देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी और परिवारिक कलह के कारण आरोपी ने इस तरह की वारदात की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक दिल दलहा देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी और परिवारिक कलह के कारण आरोपी ने इस तरह की वारदात की है।

पढ़ें :- Adani-Hindenburg Row : हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार, SIT जांच की मांग पर सुनवाई कल

हालांकि, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि ये घटना गाजीपुर के सादात कस्बे की है। यहां पर शिवदास सोनकर उर्फ डब्लू (40) अपने परिवार के साथ रहता था। उसकी शादी आठ साल पहले रीना (35) के साथ हुई थी। डब्लू अपनी पत्नी रीना और दो बच्चे राहुल (6) व पुत्री सेजल (4) के साथ रहता था। बीती रात डब्लू ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

कुछ लोगों का कहना है कि डब्लू ने जहर देकर पत्नी और बच्चों की हत्या की। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि उसने गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हाालंकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। आज सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया।

दरवाजा तोड़कर देखा तो चारों के शव पड़े मिले। पड़ोसियों का कहना है कि दंपति के बीच अक्सर विवाद होता था। बीती रात भी किसी बात को लेकर पति—पत्नी के बीच विवाद हुआ था। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट डेब्यू करते ही बना डाला अनोखा रिकॉर्ड जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...