गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

लखनऊ। यूपी के गाज़ीपुर जिले में बदमाशो ने आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है, वारदात के समय मृतक अपने भाई के साथ एक दुकान पर मौजूद था। बदमाश वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस हमले में मृतक का भाई भी घायल हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजेश की कंस्ट्रक्शन के सामान की शॉप है। शनिवार को राजेश अपने छोटे भाई अमितेश के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जिसके बाद दोनों दुकान पर गए। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमितेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- सीआरपीएफ़ जवान ने अपने ही साथियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत }

बताते चलें कि एक हफ्ता पहले ही राजेश ने आरएसएस का एक कैम्प भी लगवाया था। मृतक राजेश के बड़े भाई ने बताया कि करंडा क्षेत्र में कभी संघ का कैंप नहीं लगा, इसलिए यह भी हत्या की मुख्य वजह हो सकती है। वैसे घटना के कारणों और हमलावरों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। आरोप है कि एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।

मृतक के भाई का कहना है कि घटना सुबह 7:00 बजे हुई थी और घटना के एक घंटे बाद भी पुलिस का कोई जिम्मेदार अधिकारी घटनास्थल या जिला अस्पताल नहीं पहुंचा। उनका कहना है कि इतना ही नहीं राजेश जिस पार्टी भारतीय जनता पार्टी और RSS के लिए काम करता थे उस पार्टी के एक अदना सा कार्यकर्ता भी घटनास्थल या जिला अस्पताल में नहीं आया।

{ यह भी पढ़ें:- कानपुर: 24 घंटे में लगातार तीसरी हत्या, पत्रकार को सरेराह मारी गोली, मौत }

Loading...