1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghazipur : बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुसा , मौके पर छह लोगों की मौत और तीन गंभीर रुप से घायल

Ghazipur : बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुसा , मौके पर छह लोगों की मौत और तीन गंभीर रुप से घायल

यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) में मंगलवार की सुबह चाय की दुकान में बेकाबू ट्रक घुस गया । यह घटना मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र (Muhammadabad Kotwali area) के अहिरौली गांव (Ahiroli Village) की है। बता दें कि चट्टी पर सुबह आठ बजे चाय की दुकान में ट्रक बेकाबू होकर घुस गया। जिससे कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) में मंगलवार की सुबह चाय की दुकान में बेकाबू ट्रक घुस गया । यह घटना मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र (Muhammadabad Kotwali area) के अहिरौली गांव (Ahiroli Village) की है। बता दें कि चट्टी पर सुबह आठ बजे चाय की दुकान में ट्रक बेकाबू होकर घुस गया। जिससे कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा है।

पढ़ें :- Ghazipur News: पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी, चार लोगों की मौत के बाद दहशत

गाजीपुर पुलिस (Ghazipur Police) ने किसी तरह चालक को ग्रामीणों से छुड़ाकर उपचार के लिए भेजा। दुर्घटना में घायल अन्य लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह (DM MP Singh) और एसपी रामबदन सिंह (SP Rambadan Singh) मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं।

पढ़ें :- पिछली सरकारों ने गाजीपुर को केवल अपराधी और अपराध दिया : Dr.Dinesh Sharma
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...