140 KG के इस भारी-भरकम क्रिकेटर ने बल्ले से मचाई धूम, जड़ डाले धड़ाधड़ 6 छक्के

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 20) का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों के सिर पर चढ़ कर बोल रही है। सीपीएल में आए दिन खिलाड़ी नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। इन रिकॉर्डों के बीच एक वेस्ट इंडीज के एक खिलाड़ी की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया है। इस खिलाड़ी का नाम है- रहकीम कॉर्नवाल। 24 साल के कॉर्नवाल दुनिया के सबसे भारी-भरकम खिलाड़ी हैं। इतना भारी शरीर होने के बावजूद इसका असर उनके खेल पर जरा भी नहीं पड़ता है और वे अपना 100 फीसदी क्रिकेट को देते हैं।

Giant Cricketer Rahkeem Cornwall Hammers 6 Humongous Sixes In Cpl 20 Watch Video :

140 किलो और 6 फीट 5 इंच के इस बल्लेबाज ने लीग के 27वें मैच में बारबडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। इस दाैरान उन्होंने 7 चौके और 6 ताबड़तोड़ छक्के लगाए। कॉर्नवाल अपने शतक की ओर बढ़ ही रहे थे, तभी 16वें ओवर में किरोन पोलार्ड की गेंद से चोटिल हो गए। गेंद उनके पेट पर लगी, जिसके कारण उसे दर्द होने लगा और उन्हें 18वें ओवर में रिटायर हर्ट होना पड़ा। कॉर्नवाल द्वारा मैदान छोड़ने के कारण उनकी टीम को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 20) का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों के सिर पर चढ़ कर बोल रही है। सीपीएल में आए दिन खिलाड़ी नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। इन रिकॉर्डों के बीच एक वेस्ट इंडीज के एक खिलाड़ी की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया है। इस खिलाड़ी का नाम है- रहकीम कॉर्नवाल। 24 साल के कॉर्नवाल दुनिया के सबसे भारी-भरकम खिलाड़ी हैं। इतना भारी शरीर होने के बावजूद इसका असर उनके खेल पर जरा भी नहीं पड़ता है और वे अपना 100 फीसदी क्रिकेट को देते हैं।140 किलो और 6 फीट 5 इंच के इस बल्लेबाज ने लीग के 27वें मैच में बारबडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली। इस दाैरान उन्होंने 7 चौके और 6 ताबड़तोड़ छक्के लगाए। कॉर्नवाल अपने शतक की ओर बढ़ ही रहे थे, तभी 16वें ओवर में किरोन पोलार्ड की गेंद से चोटिल हो गए। गेंद उनके पेट पर लगी, जिसके कारण उसे दर्द होने लगा और उन्हें 18वें ओवर में रिटायर हर्ट होना पड़ा। कॉर्नवाल द्वारा मैदान छोड़ने के कारण उनकी टीम को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा।