रिसेप्शन के गिफ्ट में निकला बम, दूल्हे समेत तीन की मौत

रिसेप्शन के गिफ्ट में निकला बम, दूल्हे समेत तीन की मौत
रिसेप्शन के गिफ्ट में निकला बम, दूल्हे समेत तीन की मौत

भुवनेश्वर। ओडिशा के बोलनगीर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहित दंपति को रिसेप्शन में एक गिफ्ट पैकट में बॉम्ब मिला। गिफ्ट खोलते ही विस्फोट से एक नवविवाहित शख्स, उसकी दादी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। धमाके में नवविवाहिता लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई। शादी के बाद रिसेप्शन के दौरान किसी अज्ञात शख्स ने नवविवाहित दंपति को यह गिफ्ट दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक गिफ्ट में बॉम्ब देने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दंपति की शादी पांच दिन पहले हुई थी, जिसके बाद उनके लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। रिसेप्शन के दौरान लोग नवविवाहित दंपति को बधाई देते हुए उन्हें गिफ्ट दे रहे थे। वहीं एक अज्ञात शख्स भी स्टेज पर पहुंचा और नवविवाहिता को तोहफा दिया। इस गिफ्ट में जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे वहां मौजूद दूल्हे और उसकी दादी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस विस्फोट के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया राउरकेला के हॉस्पिटल में दूल्हे और उसकी दादी सहित एक अन्य को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल दुल्हन को इलाज के लिए बुरला के अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, घायल युवती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मसार! जुएं में पत्नी की लगा दी बाजी, जीतने वाले साथी ने किया रेप }

पुलिस ने परिवार की शिकायत दर्ज करने के साथ ही घटनास्थल और अस्पताल में मौजूद लोगों का बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बॉम्ब देने वाला शख्स आखिर कौन था। आरोपी को ढूंढने के लिए पुलिस शादी में लगे कैमरों का भी सहारा ले रही है। साथ ही लोगों के बयानों के आधार पर आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- ओडिशा में जनजातीय समुदाय की बच्ची के साथ दुष्कर्म }

भुवनेश्वर। ओडिशा के बोलनगीर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहित दंपति को रिसेप्शन में एक गिफ्ट पैकट में बॉम्ब मिला। गिफ्ट खोलते ही विस्फोट से एक नवविवाहित शख्स, उसकी दादी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। धमाके में नवविवाहिता लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई। शादी के बाद रिसेप्शन के दौरान किसी अज्ञात शख्स ने नवविवाहित दंपति को यह गिफ्ट दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच…
Loading...