1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. होली से पहले सरकारी कर्मचारियों को सीएम योगी का तोहफा, जल निगम के कर्मियों के लिए भी बड़ी घोषणा

होली से पहले सरकारी कर्मचारियों को सीएम योगी का तोहफा, जल निगम के कर्मियों के लिए भी बड़ी घोषणा

होली से पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। सीएम योगी ने सभी विभागों को होली से पहले कर्मचारियों का वेतन भुगतान करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही जल निगम कर्मचारियों को होली से पूर्व तीन महीने का वेतन भुगतान करने का आदेश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gift To Cm Yogi To Government Employees Before Holi Also Big Announcement For Jal Nigam Personnel

लखनऊ। होली से पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। सीएम योगी ने सभी विभागों को होली से पहले कर्मचारियों का वेतन भुगतान करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही जल निगम कर्मचारियों को होली से पूर्व तीन महीने का वेतन भुगतान करने का आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- योगी सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है इमाकुलेट कॉन्वेट कनसप्शन स्कूल, अभिभावक परेशान

बता दें कि जल निगम के कर्मचारियों से वेतन भुगतान नहीं होने की शिकायत की थी। सीएम ने मामले का संज्ञान लिया था, जिसके बाद ये आदेश दिया है। बता दें कि, सीएम योगी के इस आदेश से यूपी के सरकारी विभाग के कर्मचारियों को बड़ा फायदा होगा।

होली से पहले वेतन मिलने की सूचना मिलने के बाद सरकारी कर्मचारियों में भी खुशी की लहर है। गौरतलब है कि, जल निगम में वेतन नहीं मिलने को लेकर कई ​महीनों से कर्मचारियों में आक्रोश था। वहीं, सीएम के इस फैसले के बाद बड़ी राहत मिलेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X