1. हिन्दी समाचार
  2. Gionee Steel 5 लॉन्च, इसमें है 5000mAh बैटरी और स्क्वायर शेप कैमरा

Gionee Steel 5 लॉन्च, इसमें है 5000mAh बैटरी और स्क्वायर शेप कैमरा

By विपिन यादव 
Updated Date

Gionee Steel 5 Launched It Has 5000mah Battery And Square Shape Camera

नई दिल्ली। दिवालिया घोषित होने के बावजूद स्मार्टफोन कंपनी जियोनी ने स्मार्टफोन लॉन्च करना नहीं छोड़ा है। हाल ही में कंपनी ने चीन में लेटेस्ट स्मार्टफोन जियोनी स्टील 5 लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Gionee Steel 3 को साल 2017 में उतारा था। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और रियर में डुअल कैमरा है। फोन में दमदार बैटरी दी गयी है। फिलहाल स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

Gionee Steel 5 Specifications

कंपनी ने Gionee Steel 5 में 6.21-inch IPS LCD एचडी डिस्प्ले दिया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन के स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स है। हैंडसेट में ऑक्टाकोर चिपसेट का इस्तेमाल है जिसमें 2.0GHz cores के साथ 1.5GHz कोर है। कंपनी ने 3GB, 4GB और 6GB रैम दिया गया है और 128 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन दिया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करता है। बता दें कि फोन में किसी तरह का फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मौजूद है।

Gionee Steel 5 Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो LED फ्लैश के साथ है। इसमें प्राइमरी सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेकंडरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का है, जो PDAF सपोर्ट के साथ हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने फ्रंट में 13-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...