1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान के दोनों भाइयों पर गिरी गाज, इस वजह से दर्ज हुई FIR

सलमान खान के दोनों भाइयों पर गिरी गाज, इस वजह से दर्ज हुई FIR

Gir Gaz On Both Salman Khans Brothers Because Of This Fir Was Lodged

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बहुत बड़ा एक्शन ले डाला है। जी दरअसल दोनों पर कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने का आरोप लगा है जिसके चलते बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

खबरों के अनुसार ये सभी लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे और इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन सभी ताज होटल में क्वारनटीन नहीं हुए बल्कि बांद्रा स्थित अपने घर चले गए। झूठी जानकारी देने के चलते इन सभी के खिलाफ FIR दायर की गई है।

स्टार्स ने दिखाई लापरवाही 

भले ही इस समय कोरोना वायरस का कहर कम हो गया हो लेकिन इससे बचाव के तहत अब भी सभी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है। बीते समय में जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुए वैसे ही कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने विदेशों में छुट्टियां मनाईं या शूटिंग की। ऐसे में कई ऐसे स्टार्स रहे जिन्होंने इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन किया, वहीँ कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे जिन्होंने लापरवाही दिखाई।

ऐसा ही कुछ किया सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान ने। इन दोनों ने भी लापरवाही दिखाई जिसके चलते बीएमसी ने दोनों स्टार समेत सोहेल के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। वैसे आप सभी को याद हो तो इससे पहले भी इन स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। वैसे फिलहाल अरबाज और सोहेल पर क्या एक्शन लिया जाता है ये देखना दिलचस्प होगा।

पढ़ें :- BB14 जीतने पर रुबीना दिलैक ने दिया खास रिएक्शन, वायरल हुई तस्वीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...