गिरफ्तार ISI एजेंट ने कहा- भारत में रहना चाहता हूं, लेकिन…

Girftaar Isi Agent Bharat Mei Rahna Chahata Hai Lekin

नई दिल्ली। यहां के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को दुबई से आए एक पाकिस्तानी नागरिक ने एयरपोर्ट अधिकारियों से कहा, ‘मैं ISI एजेंट हूं। लेकिन मैं अब और ये काम नहीं करना चाहता हूं, इंडिया में ही रहना चाहता हूं।’ मोहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक नाम के इस शख्स के पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट मिला है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति दुबई से दिल्ली आया था और अगल फ्लाइट से इसे काठमांडू रवाना होना था।




मिली जानकारी के अनुसार 38 साल के इस व्यक्ति का नाम मोहम्मद अहमद शेख है। ये व्यक्ति शुक्रवार की सुबह सवा छह बजे परेशान हालत में प्रार्थना कक्ष में मिला। अहमद दुबई से उड़ान संख्या एआई-996 के जरिए सुबह साढ़े चार बजे दिल्ली पहुंचा था और इसे 7 बजकर 40 मिनट पर एआई-213 के जरिए काठमांडू के लिए उड़ान भरनी थी।



जांच में पता चला है कि अहमद के आईएसआई से लिंक हैं और वो इस खुफिया एजेंसी को छोड़ना चाहता था लेकिन उसका परिवार आईएसआई के कब्जे में है। अहमद भारत में रहना चाहता है। अहमद के बारे में आईबी और रॉ के अफसरों को जानकारी दी गई और वे उससे पूछताछ कर रहे हैं।

नई दिल्ली। यहां के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को दुबई से आए एक पाकिस्तानी नागरिक ने एयरपोर्ट अधिकारियों से कहा, 'मैं ISI एजेंट हूं। लेकिन मैं अब और ये काम नहीं करना चाहता हूं, इंडिया में ही रहना चाहता हूं।' मोहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक नाम के इस शख्स के पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट मिला है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति दुबई से दिल्ली आया था और अगल फ्लाइट से इसे काठमांडू रवाना होना था।…