1. हिन्दी समाचार
  2. गिरिराज बोले-देश विभाजन के लिए नेहरू-कांग्रेस जिम्मेदार, श्यामाप्रसाद मुखर्जी ऊपर से दे रहे होंगे मोदी जी को आशीर्वाद

गिरिराज बोले-देश विभाजन के लिए नेहरू-कांग्रेस जिम्मेदार, श्यामाप्रसाद मुखर्जी ऊपर से दे रहे होंगे मोदी जी को आशीर्वाद

Giriraj Said Nehru Congress Responsible For Partition Shyamaprasad Mukherjee Will Be Giving Blessings To Modi

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल सोमवार को लोकसभा में पास हो गया था लेकिन राज्यसभा में मोदी सरकार के पास पूर्ण बहुमत नही था इसलिए यहां से बिल पास करवाना थोड़ा मुश्किल था। फिर भी मोदी सरकार बुधवार को राज्यसभा से बिल पास करवाने में सफल रही। बिल के पक्ष में 125 सदस्य रहे जबकि विपक्ष में 105 सदस्य रहे। वहीं गिरिराज सिंह ने बिल पास होने के बाद ट्वीट करते हुए कहा आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी और डॉ. हेडगेवार ऊपर से मोदी जी को आशी​र्वाद दे रहे होंगे साथ ही उन्होने देश विभाजन के लिए नेहरू और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

 

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

बुधवार को जैसे ही नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में पास हुआ तो बीजेपी नेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीएम मोदी को बधाई देना शुरू कर दिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ”सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अयोध्या राम मंदिर, आर्टिकल 370 का जाना, लद्दाख का नया यूनियन टेरिटरी बनना एवं CAB बिल पास होना। आज श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं डॉ. हेडगेवार ऊपर से मोदी जी को आशीर्वाद दे रहे होंगे। वक्त है अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की तरफ कदम बढ़ने का.”

वहीं गिरिराज सिंह ने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर हमला करते हुए लिखा था, “कांग्रेस/नेहरू और जिन्ना ने 1947 में धर्म के आधार पर देश का बंटवारा किया, आज वहां ना उनका पूजा स्थल सुरक्षित है और ना ही उनकी बहू बेटी। आज मोदी जी-शाह जी जोड़ी ने पाकिस्तान अफगानिस्तान और बांग्लादेश में प्रताड़ित हो रहे अल्पसंख्यक का दर्द समझा और उन्हें आश्रय देने का फैसला किया.”

पढ़ें :- इंग्लिश कोच क्रिस का बड़ा बयान, भारत को हरा सकतें है पर थोड़ी राह मुश्किल होगी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...