1. हिन्दी समाचार
  2. गिरिराज सिंह का बदरुद्दीन अजमल पर हमला- वे इस्लाम को मानते बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री

गिरिराज सिंह का बदरुद्दीन अजमल पर हमला- वे इस्लाम को मानते बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री

By रवि तिवारी 
Updated Date

Giriraj Singh Attacks Badruddin Ajmal They Follow Islam To Produce A Child

नई दिल्ली। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) सुप्रीमो तथा सांसद बदरुद्दीन अजमल (Badaruddin Ajmal) के दो बच्‍चों को लेकर दिए बयान पर राजनीति गर्म हो गई है। केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल (Badaruddin ajmal) को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि अजमल की नजर में भारत भारत में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है।

पढ़ें :- ताउते चक्रवाती तूफान का तांडव बढ़ा, नौसेना ने 146़ लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है। क्या ईरान इंडोनेशिया मलेशिया इत्यादि अन्य देश में इस्लाम नहीं जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं??

गिरिराज सिंह ने कही ये बात

गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन अजमल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस देश में वाक् स्‍वतंत्रता है। जब टुकड़े-टुकड़े गैंग को कुछ भी कहने की छूट है तो कोई भी कुछ भी कहेगा। गिरिराज सिंह ने इस संबंध में ट्वीट भी किया। उन्‍होंने लिखा कि बदरुद्दीन अजमल मानते हैं कि हिंदुस्तान में इस्लाम केवल बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने सवाल किया कि क्या ईरान, इंडोनेशिया व मलेशिया आदि अन्य देशों में इस्लाम नहीं, जहां जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं?

बदरुद्दीन के बयान पर इन्‍होंने भी दी प्रतिक्रिया

बदरुद्दीन अजमल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सवाल किया कि अब मुसलमान क्‍या उनसे पूछकर बच्‍चे पैदा करेंगे? अजमल के बयान की बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने भी आलोचना की। दूसरी ओर कांग्रेस के साजिद अल्‍वी ने अपनी कहा कि जनसंख्‍या नियंत्रण जरूरी है, लेकिन केवल एक राज्‍य (असम) में दो बच्‍चों का कानून उचित नहीं है।

जानिए क्‍या कहा था बदरुद्दीन अजमल ने

पढ़ें :- राहुल द्रविड और सौरभ गांगुली के क्रिकेट से प्रभावित हुए थे इंग्लैंड के जोस बटलर, लिया था ये फैसला

असम में बीजेपी सरकार ने दो से अधिक बच्चे होने पर सरकारी नौकरी नहीं देने का फैसला किया है। इसपर एआइयूडीएफ सुप्रीमो व सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि इस्लाम केवल दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता और जिन्हें दुनिया में आना है उन्हें कोई रोक नहीं सकता। सरकारी नौकरियों को ले असम सरकार के फैसले पर उन्‍होंने कहा कि सरकार वैसे भी हमें नौकरी नहीं दे रही और आगे इसकी उम्मीद भी नहीं है। उन्‍होंने आगे कहा कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करें, उन्‍हें शिक्षित व लायक बनाए, ताकि वे खुद तरक्की कर सकें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X