गिरिराज ने ममता की तुलना किम जोंग-उन से की, कहा- जनता उनका श्राद्ध जुलूस निकालेगी

girirak singh
गिरिराज ने ममता की तुलना किम जोंग-उन से की, कहा- जनता उनका श्राद्ध जुलूस निकालेगी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। शुक्रवार को उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बनर्जी पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने उन्हें किम जोंग उन बताया है और कहा है कि जनता उनके श्राद्ध का जुलूस निकाल देगी। बता दें कि बनर्जी ने बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूसों पर गुरुवार को प्रतिबंध लगा दिया है। सिंह इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

Giriraj Singh Compares Mamata Banerjee With Kim Jong Un :

ममता ने भाजपा को विजय जुलूस निकालने से रोका था

दरअसल, ममता ने गुरुवार को बंगाल में भाजपा को विजय जुलूस की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। ममता ने आरोप लगाया है कि भाजपा विजय जुलूस के जरिए बंगाल में हिंसा भड़का रही है। उन्होंने कहा था कि राज्य के कई जिलों से भाजपा के खिलाफ शिकायतें आई हैं कि उसने जुलूसों के नाम पर अव्यवस्था फैलाई। इसी वजह से भाजपा को अब एक भी विजय जुलूस नहीं निकालने दिया जाएगा।

गिरिराज ने कहा- ममता की उल्टी गिनती शुरू

गिरिराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता सरकार भारतीय संविधान पर विश्वास नहीं रखती है। वे लगातार संविधान का उल्लंघन करती रहीं हैं। ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम नहीं मानती हैं। वे सिस्टम में नहीं रहना चाहती हैं। अब जनता ही उनका फैसला करेगी। ममता की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जनता सिर्फ विकास चाहती है।

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। शुक्रवार को उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बनर्जी पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने उन्हें किम जोंग उन बताया है और कहा है कि जनता उनके श्राद्ध का जुलूस निकाल देगी। बता दें कि बनर्जी ने बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूसों पर गुरुवार को प्रतिबंध लगा दिया है। सिंह इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। ममता ने भाजपा को विजय जुलूस निकालने से रोका था दरअसल, ममता ने गुरुवार को बंगाल में भाजपा को विजय जुलूस की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। ममता ने आरोप लगाया है कि भाजपा विजय जुलूस के जरिए बंगाल में हिंसा भड़का रही है। उन्होंने कहा था कि राज्य के कई जिलों से भाजपा के खिलाफ शिकायतें आई हैं कि उसने जुलूसों के नाम पर अव्यवस्था फैलाई। इसी वजह से भाजपा को अब एक भी विजय जुलूस नहीं निकालने दिया जाएगा। गिरिराज ने कहा- ममता की उल्टी गिनती शुरू गिरिराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता सरकार भारतीय संविधान पर विश्वास नहीं रखती है। वे लगातार संविधान का उल्लंघन करती रहीं हैं। ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम नहीं मानती हैं। वे सिस्टम में नहीं रहना चाहती हैं। अब जनता ही उनका फैसला करेगी। ममता की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जनता सिर्फ विकास चाहती है।