गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन, लोगों ने कहा-लगे हाथ दो-चार मिसाइलें पकिस्तान में भी दाग दो

griraj singh
गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन, लोगों ने कहा-लगे हाथ दो-चार मिसाइलें पकिस्तान में भी दाग दो

बेगुसराय। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। दरअसल, गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में पहली बार ड्रोन उड़ाया, जिसका वीडियो वह सोशल मी​डिया पर शेयर किये। उन्‍होंने कहा कि पहली बार उन्‍होंने ड्रोन विमान उड़ाया है।

Giriraj Singh Flies Drone People Say Put Two To Four Missiles In Pakistan :

व‍िडियो में नजर आ रहा है कि केंद्रीय मंत्री बेहद कुशलतापूर्वक ड्रोन को उड़ा रहे हैं। वहीं, गिरिराज सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान गिरिराज सिंह के साथ बैठे एक शख्‍स ने मजाक किया कि केंद्रीय मंत्री बम गिराने का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

ड्रोन उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही गिरिराज सिंह ट्रोल होने लगे। मिस्‍टर सिन्‍हा नाम के यूजर ने लिखा, ‘पाकिस्तान बॉर्डर पर होते तो उधर हड़कंप मच जाता।’ इंदर सिंह सोलंकी ने लिखा, ‘बहुत जोरदार साहब, बस एक बार पाकिस्तान पर सचमुच का बड़ा ड्रोन बम भरकर उड़ा दो।’

इसके साथ ही प्रकाश राज ने लिखा, ‘वाह दादा। लगे हाथ दो-चार मिसाइलें दाग दो पकिस्तान में भी।’ बता दें कि गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय में थे। यहां पर उन्‍होंने देर शाम बेगूसराय मुख्य बाजार में निकलकर राहगीरों, रिक्शा चालकों, रेड़ी ठेले वालों और अन्य लोगों से उनका हालचाल लिया।

बेगुसराय। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। दरअसल, गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में पहली बार ड्रोन उड़ाया, जिसका वीडियो वह सोशल मी​डिया पर शेयर किये। उन्‍होंने कहा कि पहली बार उन्‍होंने ड्रोन विमान उड़ाया है। व‍िडियो में नजर आ रहा है कि केंद्रीय मंत्री बेहद कुशलतापूर्वक ड्रोन को उड़ा रहे हैं। वहीं, गिरिराज सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान गिरिराज सिंह के साथ बैठे एक शख्‍स ने मजाक किया कि केंद्रीय मंत्री बम गिराने का प्रशिक्षण ले रहे हैं। https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1195562955170934785 ड्रोन उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही गिरिराज सिंह ट्रोल होने लगे। मिस्‍टर सिन्‍हा नाम के यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान बॉर्डर पर होते तो उधर हड़कंप मच जाता।' इंदर सिंह सोलंकी ने लिखा, 'बहुत जोरदार साहब, बस एक बार पाकिस्तान पर सचमुच का बड़ा ड्रोन बम भरकर उड़ा दो।' इसके साथ ही प्रकाश राज ने लिखा, 'वाह दादा। लगे हाथ दो-चार मिसाइलें दाग दो पकिस्तान में भी।' बता दें कि गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय में थे। यहां पर उन्‍होंने देर शाम बेगूसराय मुख्य बाजार में निकलकर राहगीरों, रिक्शा चालकों, रेड़ी ठेले वालों और अन्य लोगों से उनका हालचाल लिया।