1. हिन्दी समाचार
  2. गिरिराज सिंह बोले- ‘जो काम मुगलों-अंग्रेजों ने नहीं किया उसे राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे

गिरिराज सिंह बोले- ‘जो काम मुगलों-अंग्रेजों ने नहीं किया उसे राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे

Giriraj Singh Said What The Mughals And The British Did Not Do Rahul Gandhi And The Gang Members Are Doing Piecemeal

नई दिल्ली। मोदी सरकार के केन्द्रीय मंत्री गिररिराज सिंह अक्सर अपने विवादित बयानो की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होने कांग्रेस पर हमला करते हुए बयान दिया है कि भारत में जो काम मुगलों और अंग्रेजों ने नहीं किया, वह काम राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे हैं। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय सीट से बीजेपी सांसद हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि जो भारत के हैं, उन्हें इस कानून से कोई तकलीफ नहीं है, तकलीफ है तो केवल कांग्रेस और टुकड़े टुकड़े गैंग को है।

पढ़ें :- 22 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

रांची के एक कार्यक्रम में उन्होने कहा कि ‘कांग्रेस ने जो पाप किया है, भाजपा सरकार उसे धोने का काम कर रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी देश में भ्रम फैला कर डर का वातावरण बना रहे हैं। यह सब कांग्रेस के दोगली नीति का ही परिणाम है। कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन स्वीकार किया, विभाजन के बाद पाकिस्तान में बसे हिन्दू, सिख, ईसाई, जैन, बौद्घ, पारसियों पर अत्याचार होते रहे। बहन, बेटियों की इज्जत लूटी गई, भय दिखाकर जबरन धर्मातरण कराया गया, जिसके परिणामस्वरूप इनकी आबादी 23 प्रतिशत से घटकर तीन प्रतिशत पर पहुंच गई।’

उन्होंने कहा, ‘ये ओवैसी जैसे लोग, जिनका भाई 15 मिनट में हिन्दू मुक्त हिन्दुस्तान बनाने की बात करता है, जो राष्ट्रध्वज का अपमान करता हो, ऐसे लोग भारत में अशांति फैलाने की साजिश कर रहे हैं, जिसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी और ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब भी देगी।’ सिंह ने कहा कि कांग्रेस भ्रम और झूठ के सहारे देश तोड़ना चाहती है, और राहुल गांधी को यदि घुसपैठियों से ज्यादा प्रेम है तो उन्हें इटली ले जाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...