गर्भवती छात्रा ने कहा- मेरी शादी उसी से करा दो नहीं तो जान दे दूँगी

rape

सहारनपुर। शहर की एक छात्रा ने प्रेमी पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। छात्रा का यह भी कहना है कि अब वह उसी से शादी करना चाहती है। अगर उस लड़के के साथ उसकी शादी नहीं हुई तो वह जिंदा नहीं रहेगी। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा कर उसके साथ रेप किया। लेकिन अब वह शादी से इंकार कर रहा है।

कोतवाली सदर बाजार पहुंची छात्रा ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र का एक युवक पिछले कई साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उसने शादी का वादा भी किया था। लड़के के परिजनों को भी उनके इस संबंध की जानकारी है। अब युवक शादी करने से मुकर गया। छात्रा ने बताया कि रिलेशनशिप में रहने के कारण वह गर्भवती हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने युवक और उसके परिजनों को बुलवाकर मामले की जानकारी ली।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पड़ताल में जुटी पुलिस }

लड़की ने बताया कि प्रेमी पर जब उसने शादी का दबाव बनाया तो उसने उसे गर्भपात की दवाएं लाकर दीं। छात्रा का यह भी आरोप है कि अब लड़का उससे शादी करना नहीं चाहता और लड़के के घर वाले भी उसके लिए दूसरा रिश्ता ढूंढ रहे हैं।लड़की ने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करना चाहती है। उसने पुलिस वालों से कहा कि उसी लड़के के साथ किसी भी तरह उसकी शादी कराएं। उसने बताया कि उसके गर्भवती होने की बात उसके घर में पता चली तो घरवालों ने भी सारे संबध तोड़ लिए हैं।

उसने कहा कि अब परिजनों और लड़के के छोड़े जाने के बाद उसके पास कुछ नहीं बचा। अगर उसी लड़के से उसकी शादी नहीं हुई तो वह जिंदा नहीं रहेगी। एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि उन्होंने थाना सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा को पूरे मामले की जांच करने को कहा है।

{ यह भी पढ़ें:- बायोमीट्रिक अटेंडेंस सिस्टम में सेंध लगा चुके 16 मुन्नाभाई चढ़े UP STF के हत्थे }

सहारनपुर। शहर की एक छात्रा ने प्रेमी पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। छात्रा का यह भी कहना है कि अब वह उसी से शादी करना चाहती है। अगर उस लड़के के साथ उसकी शादी नहीं हुई तो वह जिंदा नहीं रहेगी। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा कर उसके साथ रेप किया। लेकिन अब वह शादी से इंकार कर रहा है। कोतवाली सदर बाजार पहुंची छात्रा ने…
Loading...