माँ बेटी ने मनचले को सिखाया ऐसा सबक कि दंग रह गए लोग

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में सिलाई कोचिंग जाने वाली किशोरी को पिछले तीन दिनों से आते जाते छेड़ने वाले एक कथित बिजली विभाग के कर्मचारी को माँ बेटी ने तंग आकर जमकर पिटाई कर दी। बीती शाम जब लड़की कोचिंग से घर जा रही थी तभी मनचले ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी, महोबा की मर्दानी ने आव देखा न ताव और उसका गिरबान पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी और अपनी माँ को भी आवाज लगाई, दोनों माँ बेटी ने मनचले की पिटाई कर दी।





महोबा शहर कोतवाली के हमीरपुर चुंगी चौराहे के पास रहने वाली लड़की को सिलाई कोचिंग जाते समय 45 वर्षीय युवक रामकिशन मिश्रा पिछले तीन दिनों से अश्लील इशारे और कमेंट कर छेड़ रहा था। लड़की ने इस बात की जानकारी अपनी माँ को भी दी। बीती शाम जब लड़की अपनी कोचिंग से घर वापस जा रही थी। तभी युक्त युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते भर युवक लड़की को अश्लील इशारे और कमेंट करता रहा। लड़की जैसे ही अपने घर के नजदीक पहुंचीं लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए युवक का कॉलर पकड़ लिया और पानी माँ को आवाज लगाई।

फिर क्या था माँ बेटी ने मनचले की जमकर पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर आस पास के लोग भी इकठ्ठा हो गए और युवक को पकड़ लिया। माँ बेटी ने सब को आप बीती बताई और अपनी भड़ास मनचले की पिटाई कर उतार दी। आप देख सकते है कैसे माँ बेटी मनचले की जमकर पिटाई कर रही है। दोनों में कितना आक्रोश है बेटी और माँ दोनों ही युवक की हरकत से परेशान थी आखिरकार महोबा की इस मर्दानी माँ बेटी ने मनचले को ऐसा सबक सिखाया की सभी देखते रह गए। मामले की सुचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच गई और आरोपी मनचले को हिरासत में ले लिया।