1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी में दरिंदो ने गैगरेप के बाद युवती को जिंदा जलाया

यूपी में दरिंदो ने गैगरेप के बाद युवती को जिंदा जलाया

Girl Burnt After Gang Raping

लखनऊ। यूपी के अलीगढ़ जिले में वहशी दरिंदो ने पहले युवती के साथ बन्धक बनाकर गैंगरेप किया और फिर उसपर केरोसिन का तेल डालकर उसे जिन्दा जला दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब इस मामले में शनिवार को युवती की मौत से पहले दिये बयान का एक वीडिया वायरल हुआ। वीडियो आने के बाद पीड़ित मां की तहरीर पर दो युवको के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

घटना अलीगढ़ जिले के चंडौस थाना क्षेत्र की है। बीते 30 अक्टूबर को दलित परिवार की 22 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी जबकि उसकी मां खेतों में काम करने चली गयी थी। जब मां घर आयी तो देखा कि उसके घर के रास्ते की तरफ से दो युवक भाग कर गांव के बाहर जा रहे थे और घर के अन्दर उनकी बेटी जली हुई पड़ी थी। शोरगुल मचाने पर पड़ोसी पंहुचे तो युवती ने एक बयान दिया जिसे पड़ोसियों ने अपने मोबाईल में कैद कर लिया।

वीडियो आने के बाद बताया गया कि युवती उस वक्त घर पर अकेली थी, इसी बीच गांव के दो युवक अजय और मनीष जबरन उसके घर में घुस आये। दोनों ने बारी बारी युवती के साथ दुष्कर्म किया। गांव का ही मामला था, आरोपी बच नही सकते थे इसलिए उन्होने सबूत मिटाने के लिए युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। आरोपियों के फरार होते ही युवती चीखी तो पड़ोसी उसके घर पंहुच गये, युवती बुरी तरह जल चुकी थी लेकिन उसने अपनी आपबीती सुनाई तो पड़ोसियों ने उसका वीडिया बना लिया।

एसपी सिटी अभिषेक के मुताबिक मां की तहरीर पर आरोपियों पर दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय थाने की पुलिस को जल्द साक्ष्य जुटाने और कठोर कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी जांच करवाई जायेगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी व पीड़ित परिवार में पुरानी रंजिश भी चल रही है। फिलहाल दोनो आरोपी मौके से फरार हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...