1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलंदशहर में युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत

बुलंदशहर में युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत

यूपी के बुलंदशहर जनपद में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा में युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। मंगलवार को युवती दिल्ली के हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी की जंग हार गई है। आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले पवन ने पानी पीने के बहाने युवती को घर में बुलाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर जनपद में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा में युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। मंगलवार को युवती दिल्ली के हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी की जंग हार गई है। आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले पवन ने पानी पीने के बहाने युवती को घर में बुलाया था। जिसके बाद पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है। पीड़िता ने दिल्ली में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

पढ़ें :- यूपी : विशेष सचिव बेसिक शिक्षा का अश्लील वीडियो वायरल, बोले- हनीट्रैप का हुआ शिकार

पुलिस का दावा है कि पीड़िता के आरोपी के बड़े भाई से प्रेम संबंध थे, जिसकी वजह से आरोपी ने खफा होकर घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि कल युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद आज इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

बता दें सोमवार को खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के मूड़ाखेड़ा गांव में एक युवती को पेट्रोल डालकर जलाकर मारने की कोशिश का मामला सामने आया। घटना के बाद युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। लोगों ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन युवती तब तक बुरी तरह झुलस गई थी। इसके बाद पुलिस उसे गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, यहां से उसे हायर सेंटर में इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया था।

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किये। आज पता चला है कि युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

पढ़ें :- योगी सरकार की मुख्तार अंसारी के परिवार पर की बड़ी कार्रवाई, दो करोड़ 18 लाख की संपत्ति कुर्क
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...