दूसरी मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, इस लड़के ने कुछ यूं बचाई जान, देखें VIDEO

turki
दूसरी मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, इस लड़के ने कुछ यूं बचाई जान, देखें VIDEO दूसरी मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, इस लड़के ने कुछ यूं बचाई जान, देखें VIDEO

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक बच्ची अपने घर की खिड़की से गिरती है, जिसे सड़क पर खड़ा एक युवक लपक लेता है और इस तरह बच्ची की जान बच जाती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते गुरुवार को तुर्की के फतीह जिले की है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, जान बचाने के लिए बच्ची के परिवार ने युवक को इनाम में 200 तुर्की लीरा दिए हैं।

Girl Child Fall From Second Story Of House Man Catch Her And Saved Her Life In Turkey Incident Video Viral On Social Media :

यह घटना तुर्की के फ़तेह जिले में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें फ्यूजी जवात नाम का एक लड़का सड़क के किनारे फुटपाथ पर खड़ा दिख रहा है। अचानक उसे ऊपर से एक बच्ची गिरते हुए दिखाई देती है और वह बिना एक सेकेण्ड की देरी किए कैच लेने की पोजीशन ले लेता है उस बच्ची को वह हाथों में थाम लेता है। बच्ची के बचने के बाद जुटी भीड़ भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है।

वीडियो देखकर साफ़ समझ आ रहा है कि अगर जवात थोड़ी भी देर कर देता तो बच्ची सीधे जमीन पर गिरती, जिसमें उसकी जान भी जा सकती थी। बच्ची की जान बचाने वाले फ्यूजी जबात (Feuzi Zabaat) ने लोगों के दिलों को छू लिया है। फ्यूजी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

अल्जीरियाई प्रवासी फ्यूजी जबात उसी सड़क पर एक कार्यशाला में काम करता है जहां दुर्घटना हुई थी। फ्यूजी का कहना है कि उसने लड़की को बचाने के लिए वही किया जो उसे करना था सूत्रों के मुताबिक दोहा मुहम्मद (बच्ची) की मां खाना पकाने में व्यस्त थी तभी बच्ची दूसरी मंजिल की खिड़की से गिर गई। इस घटना मां को हिला कर रख दिया।

बता दें कि बच्ची के परिवार ने फ्यूजी को शुक्रिया कहने के लिए 200 तुर्की लीरास का उपहार दिया। वहीं, सोशल मीडिया ने फ्यूजी को हीरो बना दिया। फ्यूजी के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाके से शेयर किया जा रहा है।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक बच्ची अपने घर की खिड़की से गिरती है, जिसे सड़क पर खड़ा एक युवक लपक लेता है और इस तरह बच्ची की जान बच जाती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते गुरुवार को तुर्की के फतीह जिले की है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, जान बचाने के लिए बच्ची के परिवार ने युवक को इनाम में 200 तुर्की लीरा दिए हैं। यह घटना तुर्की के फ़तेह जिले में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें फ्यूजी जवात नाम का एक लड़का सड़क के किनारे फुटपाथ पर खड़ा दिख रहा है। अचानक उसे ऊपर से एक बच्ची गिरते हुए दिखाई देती है और वह बिना एक सेकेण्ड की देरी किए कैच लेने की पोजीशन ले लेता है उस बच्ची को वह हाथों में थाम लेता है। बच्ची के बचने के बाद जुटी भीड़ भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है। वीडियो देखकर साफ़ समझ आ रहा है कि अगर जवात थोड़ी भी देर कर देता तो बच्ची सीधे जमीन पर गिरती, जिसमें उसकी जान भी जा सकती थी। बच्ची की जान बचाने वाले फ्यूजी जबात (Feuzi Zabaat) ने लोगों के दिलों को छू लिया है। फ्यूजी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। अल्जीरियाई प्रवासी फ्यूजी जबात उसी सड़क पर एक कार्यशाला में काम करता है जहां दुर्घटना हुई थी। फ्यूजी का कहना है कि उसने लड़की को बचाने के लिए वही किया जो उसे करना था सूत्रों के मुताबिक दोहा मुहम्मद (बच्ची) की मां खाना पकाने में व्यस्त थी तभी बच्ची दूसरी मंजिल की खिड़की से गिर गई। इस घटना मां को हिला कर रख दिया। बता दें कि बच्ची के परिवार ने फ्यूजी को शुक्रिया कहने के लिए 200 तुर्की लीरास का उपहार दिया। वहीं, सोशल मीडिया ने फ्यूजी को हीरो बना दिया। फ्यूजी के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाके से शेयर किया जा रहा है।