आगरा की युवती ने पीएम और सीएम से मांगी इच्छामृत्यु, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

agra husband cheat
आगरा की युवती ने पीएम और सीएम से मांगी इच्छामृत्यु, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आगरा। आगरा में रहने वाली एक युवती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से इच्छामृत्यु की मांग की है। इसके लिए उसने जो वजह बताई,वो जिसने भी सुना दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल युवती मुंबई के एक युवक ने उससे प्यार का नाटक किया और फिर दिखावे के लिए शादी रचाई। इसके बाद वो कुछ दिन युवती के साथ रहा और​ फिर भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Girl Demand For Euthanasia From Narendra Modi And Yogi Adityanath After Her Husband Cheat Her :

मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है। तीन साल पहले युवती एक शादी में मुंबई गई थी। शादी में बदलापुर (महाराष्ट्र) निवासी रविंद्र निषाद भी आया था। दोनों की वही दोस्ती हुई तो युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। काफी दिनों तक फोन पर बात करने के बाद दो साल पहले वो आगरा आया और उसके परिजनों से मिला और शादी की इच्छा जाहिर की। एक ही बिरादरी का होने के चलते परिजन भी तैयार हो गए। बाद में रविंद्र उसे तहसील ले गया। वहां पहुंचकर शपथपत्र बनवाकर उसके भी दस्तखत कराए। रविन्द्र ने उसे बताया कि कोर्ट मैकिरज हो गई है और फिर पति की तरह उसके साथ रहने लगा।

रविन्द्र ने आगरा में ही एक स्कूटर शोरूम में नौकरी कर ली। एक दिन वो वही जाने के निकला और फिर फरार हो गया। पहले तो युवती ने रविन्द्र के किसी मुसीबत में होने की बात सोंचकर उसे खोजा, लेकिन बाद उसे पता चला कि वो उसे छोड़कर भाग ​गया है। उसने फोन पर संपर्क किया तो आरोपी ने कहा कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहता। बाद में वो पुलिस के पास गई,लेकिन वहां भी कार्रवाई के बजाए तीन माह से मामला टरकाया जा रहा है।

पीड़ित युवती ने बताया कि कोई रास्ता न मिलता देख उसने इच्छामृत्यु की अनुमति के लिए ट्वीट किया था। जिसके बाद लखनऊ से पुलिस को कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इस पर न्यू आगरा पुलिस ने रविंद्र के खिलाफ दुराचार, पोक्सो एक्ट और धोखाधड़ी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आगरा। आगरा में रहने वाली एक युवती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से इच्छामृत्यु की मांग की है। इसके लिए उसने जो वजह बताई,वो जिसने भी सुना दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल युवती मुंबई के एक युवक ने उससे प्यार का नाटक किया और फिर दिखावे के लिए शादी रचाई। इसके बाद वो कुछ दिन युवती के साथ रहा और​ फिर भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है। तीन साल पहले युवती एक शादी में मुंबई गई थी। शादी में बदलापुर (महाराष्ट्र) निवासी रविंद्र निषाद भी आया था। दोनों की वही दोस्ती हुई तो युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। काफी दिनों तक फोन पर बात करने के बाद दो साल पहले वो आगरा आया और उसके परिजनों से मिला और शादी की इच्छा जाहिर की। एक ही बिरादरी का होने के चलते परिजन भी तैयार हो गए। बाद में रविंद्र उसे तहसील ले गया। वहां पहुंचकर शपथपत्र बनवाकर उसके भी दस्तखत कराए। रविन्द्र ने उसे बताया कि कोर्ट मैकिरज हो गई है और फिर पति की तरह उसके साथ रहने लगा।रविन्द्र ने आगरा में ही एक स्कूटर शोरूम में नौकरी कर ली। एक दिन वो वही जाने के निकला और फिर फरार हो गया। पहले तो युवती ने रविन्द्र के किसी मुसीबत में होने की बात सोंचकर उसे खोजा, लेकिन बाद उसे पता चला कि वो उसे छोड़कर भाग ​गया है। उसने फोन पर संपर्क किया तो आरोपी ने कहा कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहता। बाद में वो पुलिस के पास गई,लेकिन वहां भी कार्रवाई के बजाए तीन माह से मामला टरकाया जा रहा है।पीड़ित युवती ने बताया कि कोई रास्ता न मिलता देख उसने इच्छामृत्यु की अनुमति के लिए ट्वीट किया था। जिसके बाद लखनऊ से पुलिस को कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इस पर न्यू आगरा पुलिस ने रविंद्र के खिलाफ दुराचार, पोक्सो एक्ट और धोखाधड़ी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है।