1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपार्टमेंट में आग लगने से बच्ची की मौत, देखें वीडियो

अपार्टमेंट में आग लगने से बच्ची की मौत, देखें वीडियो

अहमदाबाद में शनिवार को एक आवासीय अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल में आग लगने से 17 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि आग सुबह करीब 7 बजे सुरेश जीरावाला के घर में लगी जिसके बाद वह और उसके परिवार के सदस्य बाहर निकले, लेकिन उनकी भतीजी प्रांजल अपने बेडरूम में फंस गई और बेहोश हो गई।

By प्रिया सिंह 
Updated Date
अहमदाबाद। अहमदाबाद में शनिवार को एक आवासीय अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल में आग लगने से 17 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि आग सुबह करीब 7 बजे सुरेश जीरावाला के घर में लगी जिसके बाद वह और उसके परिवार के सदस्य बाहर निकले, लेकिन उनकी भतीजी प्रांजल अपने बेडरूम में फंस गई और बेहोश हो गई।
बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी महेश चोपड़ा ने आरोप लगाया कि नाबालिग की मौत अग्निशमन सिस्टम के कारण हुई क्योंकि दमकलकर्मियों के वाटर कैनन मुश्किल से पांचवीं मंजिल तक पहुंच सके। लोगों का कहना है कि देरी से आग बुझाने के कारण बच्चे की मौत हुई है।
प्रभारी मुख्य अग्निशमन अधिकारी जयेश खड़िया ने इन आरोपों का खंडन करते हुए पत्रकारों से कहा कि बालकनी में फंसी लड़की को निकालने के लिए लोहे की ग्रिल को काटना पड़ा दिसमें समय लगता है। दमकलकर्मी आठवीं मंजिल पर पहुंचे और लोहे की ग्रिल को काटकर लड़की को बचाया, लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुकी थी।

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...