भाई के प्रेम प्रसंग का बदला लेने के लिए बहन को निर्वस्त्र घुमाया

rape
भाई के प्रेम प्रसंग का बदला लेने के लिए बहन को निर्वस्त्र घुमाया

Girl Forced To Roam Naked As Revenge In Pakistan

बदला लेने के लिए लोग किस हद तक गिर सकते हैं, यह पाकिस्तान में देखने को मिला है। जहां कुछ दबंगो ने एक युवक से बदला लेने के लिए उसकी नाबालिग बहन को करीब एक घंटे तक नग्नावस्था में घुमाया। कोई युवती की मदद के लिए आगे न आए इसलिए करीब दर्जन भर लोग हथियारों के साथ उसके आस पास मौजूद रहे।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक घटना उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर चौधवन की बताई जा रही है। जहां 16 वर्षीय युवती को बेइज्जती का बदला लेने के लिए दबंगों ने अपना शिकार बना लिया। बकौल पीड़िता वह अपनी सहेलियों के साथ पास के तालाब से पानी भरने गई थी। लौटते समय कुछ हथियारबंद लोगों ने उसे घेर लिया और कैंची से उसके कपड़े काट कर वस्त्रहीन कर दिया। इस दौरान उसकी चचेरी बहन ने उसके शरीर पर अपना दुपट्टा डालने का प्रयास भी किया लेकिन दबंगों ने उसे भी खींच कर फेंक दिया।

पीड़िता के मुताबिक दबंग उसे करीब एक घंटे तक उसी अवस्था में इलाके भर की सड़कों पर घुमाते रहे और फिर वहां से चले गए। जिसके बाद युवती ने पास में रहने वाले अपने चाचा के घर जाकर कपड़े बदले।

इस घटना के मीडिया में आने के बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि एक फरार बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की बहन का प्रेम प्रसंग पीड़िता के भाई के साथ था। जिसे लेकर मामला अदालत तक भी गया और तीन लाख के जुर्माने के बाद मामला रफा दफा हो गया। यह वारदात उसी प्रेम प्रसंग से हुई बदनामी का बदला लेने के नियत से अंजाम दी गई।

बदला लेने के लिए लोग किस हद तक गिर सकते हैं, यह पाकिस्तान में देखने को मिला है। जहां कुछ दबंगो ने एक युवक से बदला लेने के लिए उसकी नाबालिग बहन को करीब एक घंटे तक नग्नावस्था में घुमाया। कोई युवती की मदद के लिए आगे न आए इसलिए करीब दर्जन भर लोग हथियारों के साथ उसके आस पास मौजूद रहे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक घटना उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर…