Video: कमरे से आ रही थी डरावनी आवाजें, वजह जानकर उड़े होश

नई दिल्ली। कई लोगों को अक्सर इस बात का फोबिया होता है कि उनके आस-पास कोई है या उन्हे अजीब सी आवाजें सुनाई देती हैं। अक्सर लोग इन सब चीजों की वजह से दिमाग में एक भ्रम पाल लेते हैं, लेकिन इस घटना में जिस मामले का जिक्र हम कर रहे हैं वो कोई भ्रम नहीं बल्कि एक भयावह सच निकला। अमेरिका के जार्जिया में एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां रहने वाले एक परिवार…

नई दिल्ली। कई लोगों को अक्सर इस बात का फोबिया होता है कि उनके आस-पास कोई है या उन्हे अजीब सी आवाजें सुनाई देती हैं। अक्सर लोग इन सब चीजों की वजह से दिमाग में एक भ्रम पाल लेते हैं, लेकिन इस घटना में जिस मामले का जिक्र हम कर रहे हैं वो कोई भ्रम नहीं बल्कि एक भयावह सच निकला। अमेरिका के जार्जिया में एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, यहां रहने वाले एक परिवार को अपने कमरे से अजीब सी आवाजें आ रही थीं। कुछ दिन तक तो परिवार ने इसे नजरअंदाज किया लेकिन समय बढ़ते बढ़ते ये आवाजें तेज आने लगीं। परिवार में रहने वाली लीजा ने फेसबुक पर इस पूरे मामले का वीडियो शेयर किया है। लीजा के मुताबिक, जब उसने इन आवाजों को लेकर विशेषज्ञों से संपर्क किया तो पूरा मामला सामने आया।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp नहीं चला पाएंगे अब 16 साल से कम उम्र के बच्चे }

विशेषज्ञों ने जब घर का मुआयना किया तो नजारा देख सब चौंक गए। लीजा के कमरे की सीलिंग में करीब एक लाख से ज्यादा मधुमक्खियों ने अपना डेरा जमा रखा है। घर की सीलिंग से करीब 120000 मधुमक्खियों को बाहर निकाला गया।

देखें वीडियो—

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका को भोला-भाला न समझे उत्तर कोरिया : व्हाइट हाउस }

Loading...