1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. लड़की को बीच सड़क पहली बार आए पीरियड्स, फिर क्या हुआ खुद ही वीडियो देख लीजिए

लड़की को बीच सड़क पहली बार आए पीरियड्स, फिर क्या हुआ खुद ही वीडियो देख लीजिए

Girl Gets Period For The First Time In The Middle Of The Road

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: पीरियड्स के बारे में हमारे समाज में कई सारी भ्रांतियां सुनने में आती है, किसी भी लड़की के जीवन में माहवारी की शुरुवात एक बहुत बड़ी बात होती है और जरुरी है की उसे इसकी जानकारी पहले से हो ताकि वो पीरियड्स के लिए तैयार रहे। हमेशा याद रखें की पहला माहवारी एक लड़की के जीवन में भावनात्मक रूप से बहुत ज्यादा अहम होता है इसलिए ध्यान रखें की केवल पीरियड्स के फैक्ट ही ना बताएं। इस बात को समझें की आप उसे एक लड़की से महिला बनने की दिशा में तैयार कर रही हैं।

पढ़ें :- साड़ी पहन लड़की ने किया कुछ ऐसा, VIDEO देखने वालों के छूटे पसीने

अपने पहले पीरियड के दौरान हर लड़की का अलग अलग रिएक्शन होता है। ये रिएक्शन आराम के रूप में या उत्साह के रूप में यहाँ तक की डर, डिप्रेशन या आत्मग्लानि के रूप में भी हो सकता है। अब ये रिएक्शन चाहे जो भी हो अगर उसे पहले से पीरियड्स की जानकारी हो तो पीरियड्स के दौरान होने वाले भावनात्मक बदलावों पर काबू किया जा सकता है और इस स्थिति को बेहतर समझा जा सकता है। वहीं आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर पहले पीरियड्स को लेकर एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है जो काफी मोटिवेश्नल टाइप का भी है। आइए आपको बताते हैं वीडियो में क्या ख़ास है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की पर ये वीडियो फिल्माया गया है। इस वीडियो में लड़की सड़क पर अकेले जा रही होती है उसने सफेद कपड़े पहने हुए हैं और सड़क पर चलते चलते ही अचानक से पीरियड्स आ जाते हैं। ये पीरियड्स उसके लिए पहली बार है इसलिए उसे कुछ ध्यान नहीं रहा लेकिन कुछ ही समय बाद सफेद कपड़ों पर खून हर किसी को दिखता है। वो लड़की भी खून देखती है तो वो घबराकर रोने लगती है और एक स्कूटी पर जाकर बैठ जाती हैं।

हर कोई उसके बारे में अजीब-अजीब सी बाते देखता है जो भी उसकी ड्रेस देखता है कहता है, ‘छी कैसी लड़की है’ खैर ये बात अलग है कि सभी लोग एक जैसे नहीं होते हैं। भीड़ में से निकलकर एक युवक आता है ये वही युवक है जिसकी स्कूटी है। वो युवक देखता है कि लड़की स्कूटी पर बैठकर रो रही होती है वहीं उसी वक्‍त वो युवक उसके पास जाता है और उससे उसके रोने का कारण पूछता है तो लड़की कहती है कि उसे ब्लीडिंग हो रही हैं। उसके बाद वो लड़का उस लड़की के साथ जो करता है वो वाकई में काबिले तारीफ है तो आइए देखते हैं कि आखिर उस लड़के ने क्‍या किया।

पढ़ें :- लड़की कर रही थी BOYFRIEND संग पार्टी, अचानक बाल मे लग गई आग और फिर... video

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...